सलमान से घर मिलने की अफवाह को रानू मंडल ने नकारा, लता मंगेशकर पर बोली ''मैं उनकी जूनियर"

9/14/2019 7:22:06 PM

बॉलीवुड तड़का डेस्क। इंटरनेट सेंसेशन रानू मंडल पिछले एक महीने से चर्चा में हैं और हर दिन उनके बारे में कुछ न कुछ इंट्रेस्टिंग फैक्ट इंटरनेट पर सामने आते रहते हैं।उन्हें बॉलीवुड में हिमेश रेशमिया ने ब्रेक दिया। हिमेश ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'हैप्पी हार्डी और हीर' के लिए एक गीत रिकॉर्ड किया था। उसी के लिए लॉन्च इवेंट कुछ दिनों पहले मुंबई में आयोजित किया गया था। इसके अलावा, रानू के बारे में ऐसी ख़बरें भी मीडिया में आईं थीं कि सलमान खान ने रानू के लिए 55 लाख रुपये का एक घर खरीदा था।

एक रिपोर्टर के सवाल पर रानू ने इन ख़बरों को नकारते हुए कहा, "नहीं! अगर सलमान खान गिफ्ट देते तो मीडिया में अनाउंसमेंट करते और अगर ऐसा नहीं किया तो वो ये जरूर कहते कि वह इसे किसी दोस्त या किसी रिलेटिव को दे रहे हैं, लेकिन, जब तक वह ऑफिसियली कुछ नहीं बोलते, तब तक चीजों को मानना ​​गलत होगा। ''उन्होंने आगे कहा, "मैंने किसी को भी मेरी मदद करने के लिए नहीं कहा और मैंने सलमान खान से भी हेल्प नहीं मांगी।

उन्होंने लता मंगेशकर से जुड़े एक सवाल पर भी रियेक्ट किया। लता ने कहा था, "अगर किसी को भी मेरे नाम और काम से फायदा मिलता है तो मैं सौभाग्यशाली महसूस करती हूं।" लेकिन मुझे यह भी लगता है कि किसी की नकल से मिली सफलता विश्वसनीय और टिकाऊ नहीं होती है। मेरे गाने गाकर या किशोरदा (कुमार), या (मोहम्मद) रफ़ी साब, या मुकेश भैय्या या आशा (भोसले) के गाने गाकर आप थोड़े समय के लिए अटेंशन पा सकते हैं। 

लता जी के कमेंट पर रिएक्शन देते हुए, रानू ने कहा, "लता जी की उमर के हिसाब से मैं छोटी थी, हूं और रहूंगी। मुझे बचपन से उनकी आवाज़ पसंद थी"

Edited By

Akash sikarwar