रेप सीन से बेहाल हो गई थीं माधुरी दीक्षित, फिर गुस्से से बोली- अब मुझे हाथ भी मत लगाना क्योंकि..

11/22/2017 11:54:43 AM

मुंबई: बॉलीवुड फिल्मों में स्टंट से लेकर रेप सीन तक इतने खतरनाक होते हैं कि स्टार्स उससे उम्र भर उबर भी नहीं पाते हैं। वैसे स्टार्स एेसे सीन को करने और मनोरंजन करने के लिए हर तरह का जोखिम उठाते हैं। आज हम आपको एक ऐसा ही वाक्या बताने जा रहे हैं जो अपने समय की सबसे मशहूर एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित से जुड़ा हुआ है।

PunjabKesari

प्रेम प्रतिज्ञा में माधुरी दीक्षित ने दिया था रेप सीन

प्रेम प्रतिज्ञा एक सुपरहिट फिल्म थी। इस फिल्म में रंजीत विलेन बने थे और माधुरी दीक्षित इस फिल्म की हिरोइन थीं। कहा जाता है कि दोनों के बीच एक रेप सीन की शूटिंग के दौरान रंजीत ने सच में माधुरी के साथ जबरदस्ती करना शुरु कर दिया था। माधुरी इस घटना से पूरी तरह से डर गई थी और इसके बाद रंजीत को हमेशा उनसे दूर रहने के लिए कहा था। बाद में एक इंटरव्यू के दौरान माधुरी ने कहा था कि ये सीन उनकी लाइफ का सबसे चुनौती भरा सीन था। इस फिल्म में फिल्माये गए इस रेप सीन का प्रभाव उनके जीवन पर भी पड़ा और वो इसे कभी भूल नहीं सकीं।

PunjabKesari

क्या हुआ था इस फिल्म में?

रंजीत अपने समय के फेमस खतरनाक विलेन माने जाते थे। फिल्म प्रेम प्रतिज्ञा में उस वक्त सबके दिलों पर राज करने वाली माधुरी दीक्षित के साथ उनका एक रेप सीन था। हालांकि, फिल्म ‘प्रेम प्रतिज्ञा’ की कहानी में दोनों के बीच रेप स्क्रिप्ट की डिंमांड थी, इसलिए माधुरी ने भी इंकार नहीं किया। यह रेप सीन माधुरी दीक्षित और रंजीत पर शूट होना शुरु हुआ। लेकिन रेप सीन को करते वक्त रंजीत खुद पर काबू नहीं रख सके और उन्होंने रेप सीन की शूटिंग के दौरान सच में माधुरी के साथ जबरदस्ती करना शुरु कर दिया।

PunjabKesari

माधुरी ने क्या कहा था?  

रेप सीन की शूटिंग जब खत्म हुई तो रंजीत और फिल्म के डायरेक्टर ने माधुरी से पूछा कि उनको कोई दिक्कत तो नहीं है और क्या वो ठीक हैं। इसके जवाब में माधुरी ने कहा कि मैं काफी डरी हुई हूँ। माधुरी इस घटना से पूरी तरह से डर गई थी और इसके बाद रंजीत को हमेशा उनसे दूर रहने के लिए कहा था। इस बात का खुलासा खुद रंजीत ने किया था। हालांकि, इस फिल्म के बाद माधुरी ने एक दो और फिल्मों में रंजीत के साथ काम किया, लेकिन फिर दोनों के बीच इस तरह का कोई सीन शूट नहीं हुआ।से लेकर रेप सीन तक इतने खतरनाक होते हैं कि स्टार्स उससे उम्र भर उबर भी नहीं पाते हैं।

PunjabKesari

ऐसे सीन्स को करने के लिए और हमारा मनोरंजन करने के लिए स्टार्स हर तरह का जोखिम उठाते हैं। लेकिन, ये स्टार्स भी हमारे आपकी तरह इंसान ही होते हैं जिन्हें फिल्मों के दौरान अलग अलग रोल और लाइफ जीनी पड़ती है। कभी कोई स्टार किसी फिल्म में हिरो बनता है तो कभी किसी फिल्म में विलन बनकर हमारा मनोरंजन करता है। यह सब स्क्रिप्ट की डिंमाड पर होता है। आज हम आपको एक ऐसा ही वाक्या बताने जा रहे हैं जो अपने समय की सबसे मशहूर एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित से जुड़ा हुआ है।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

pooja


Recommended News