ऋषि कपूर की इस हीरोइन पर लगा पति को जान से मारने का आरोप, एक्ट्रेस का बयान भी आया सामने

5/28/2019 4:56:27 PM

मुंबई: 80 के दशक की मशहूर हीरोइन रंजीता कौर बीते कई सालों से लाइमलाइट से दूर हैं। रंजीता को आखिरी बार साल 2012 में 'जिंदगी तेरा नाम' में काम किया था। लेकिन अब रंजीता एक बार फिरसुर्खियों में आई हैं हालांकि वह एक आरोप की वजह से चर्चा में हैं। खबरों की मानें तो रंजीता के पति राज मसंद ने उन पर मारपीट और चौथे फ्लोर से धक्का देने का आरोप लगाया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक रंजीता कौर के पति राज मसंद ने पुणे में शिकायत भी दर्ज करवाई है। कहा जा रहा है कि राज मसंद ने रंजीता के खिलाफ शिकायत सीनियर सिटीजन हेल्पलाइन के जरिए करवाई है। पुणे मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक रंजीता और उनके बेटे ने मिलकर राज मसंद को शारीरिक प्रताड़ना दे रहे हैं।

जानकारी के मुताबिक राज मसंद ने अपनी शिकायत में मारपीट और जान से मारने की भी बात कही है। खबरों की मानें तो परिवार में यह विवाद तब शुरू हुआ जब राज ने बेटे को पैसा देने से मना कर दिया। राज का बेटा अमेरिका में पढा़ई करने के बाद इन दिनों बिजनेस कर रहा है। कहा जा रहा है कि जब राज ने पुलिस में शिकायत की तो बेटे ने उन्हें धमकी भी दी।

 

रंजीता का बयान

मामला बढ़ता देख बॉलीवुड एक्ट्रेस रंजीता कौर का बयान भी सामने आया है। रंजीता ने अपने बयान में कहा- 'हर घर में इस तरह के झगड़े होते रहते हैं। मेरे पति अमेरिका में काम करते हैं और बेटा उनके साथ काम करता है। बस बिजनेस को लेकर बहस हुई थी। मामला इतना बढ़ गया कि मेरे पति ने पुलिस की मदद की।'

काम की बात करें तो रंजीता कौर ने फिल्म 'लैला मजनू' से बाॅलीवुड में डेब्यू किया था। इस फिल्म में रंजीता के अपोजिट ऋषि कपूर थे। इसके बाद रंजीता अमिताभ के साथ 'सत्ते पे सत्ता' में नजर आईं थीं। इसके अलावा रंजीता 'अंखियों के झरोखों से', 'पति पत्नी और वो', 'मेरी बीवी की शादी','हथकड़ी' केअलावा कई और फिल्में की। 'लैला मजनू' और 'अंखियों के झरोखों से' जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्मों के जरिए रंजीता पॉपुलर हो गई थीं।

Smita Sharma