बेटी संग ''महबूबा'' गाने पर जमकर थिरके खलनाक रंजीत, इंटरनेट पर छाया एक्टर का वीडियो

6/5/2020 11:32:04 AM

मुंबई: बॉलीवुड के मशहूर एक्टर रंजीत फिल्मों में अपने अंदाज के लिए खूब जाने जाते हैं। उन्होंने कई फिल्मों में विलेन का किरदार निभाया है। रंजीत चाहे इन दिनों फिल्मों से दूर हैं लेकिन वह सोशल साइट पर काफी एक्टिव हैं। हाल ही में बॉलीवुड के द‍िग्‍गज खलनायक रंजीत का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जबरदस्‍त वायरल हो रहा है। इस वीडियो में रंजीत अपनी बेटी दिव्‍यांका संग 'महबूबा महबूबा' गाने पर डांस करते नजर आ रहे हैं।

PunjabKesari

इस वीडियो को रंजीत ने अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर किया है। उनके इस स्टाइल को लेकर हर कोई उनकी खूब तारीफ कर रहा है। इस वीडियो को अब तक 25 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं।वीडियो को पोस्ट करते हुए एक्टर ने लिखा-'80 साल के करीब, केवल मेरी बेटी ही मुझे नचा सकती है (अपनी उंगलियों पर)।' फैंस के साथ स्टार्स भी रंजीत के इस वीडियो पर जमकर कमेंट कर रहे हैं।

 

PunjabKesari

एक्टर टाइगर श्रॉफ और सूरज पंचोली ने भी कमेंट किया है। टाइगर श्रॉफ ने वीडियो पर कमेंट में लिखा-'शानदार गोली अंकल, आप जबरदस्त लग रहे हैं। वहीं सूरज पंचोली ने हार्ट शेप इमोजी के जरिए रंजीत के वीडियो पर अपना रिएक्शन दिया।'

PunjabKesari

बता दें कि इन दिनों एक्टर रंजीत ने जुहू में फिटनेस स्टूडियो भी ज्वॉइन किया है, जहां उनकी बेटी उन्हें वर्कआउट सेशंस में मदद करती है। इसके अलावा एक्टर इन दिनों घर पर रहते हुए भी सोशल मीडिया के जरिए फैंस से जुड़े रहते हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Nearing 80 yrs, only my daughter can make me dance (on her fingers)

A post shared by Ranjeet (@ranjeetthegoli) on Jun 1, 2020 at 10:27pm PDT

 

काम की बात करें तो रंजीत को आखिरी बार फिल्म हाउसफुल 4 में नजर आए थे। इस फिल्म में उनके साथ अक्षय कुमार, कृति सेनन, बॉबी देओल, कृति खरबंदा,रितेश देशमुख और पूजा हेगड़े भी मुख्य भूमिका में दिखाई दी थीं।  

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Aaeehhyy... beauty beauty beauty

A post shared by Ranjeet (@ranjeetthegoli) on May 29, 2020 at 1:00am PDT


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News