फिल्म ‘हिचकी को प्रमोट करने अपने ही स्कूल में पहुंची रानी मुखर्जी, शेयर की पुरानी यादें

2/21/2018 6:19:18 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रैस रानी मुखर्जी ने हाल ही में अपनी अपकमिंग फिल्म "हिचकी" का प्रमोशन अपने ही स्कूल अल्मा माटेर मानेकजी कूपर पहुंची। इस दौरान उन्होंने फिल्म का गाना भी लॉन्च किया।

इस दौरान रानी ने ग्रीन कलर की शॉर्ट ड्रैस पहनी थी जिसमें वह काफी हॉट और ग्लैमरस लग रही थी। वह अपनी टीचर के साथ काफी हस्ती और एंजॉय करती नजर आईं। 

इस दौरान उन्होंने बताया कि अपने स्कूल वापस लौटना हमेशा अच्छा लगता है.मैं अपने एक्स टीचर्स को आज धन्यवाद देना चाहती हूं। मिसेज मिश्रा, मिसेज डिसूजा,मिसेज सेतू, मिसेज वकील,मिसेज भाटिया। मैं आपको यहाँ देखकर बेहद खुश हूं।

अपनी फिल्म के बारे में बात करते हुए उन्होंने बताया कि हिचकी बहुत ही स्पेशल फिल्म है जहां मैं टीचर का रोल प्ले कर रही हूं तो मैंने सोचा मानेकजी कूपर से अच्छी और कोई जगह नहीं हो सकती जहां मैं फिल्म का गाना लॉन्च करूं। मैं आशा करती हूं कि आप सब हिचकी देखें और मुझे बताएं कि मैंने आपका रोल कैसा प्ले किया।


 
मुझे सारे अनुभव स्कूल में हुए। आप लोगों ने जैसा मुझे सिखाया, मैंने आप सबसे इस रोल के लिए प्रेरणा ली और एक अच्छी टीचर बनने की कोशिश की। इस दौरान हिचकी के बारे में और बात करते हुए रानी ने कहा,ये कहानी है अपनी कमजोरियों को अपनी ताकत में बदलने की।

यही मुझे मेरी टीचर्स ने सिखाया है। मैंने मिसेज दादरकर से बहुत कुछ सीखा जो कि मुझे हिस्ट्री,इंग्लिश लिट्रेचर पढ़ाया करती थीं। तो मैं जैसा बोलती हूं,मैंने काफी कुछ मिसेज दादरकर से ही सीखा है। वैसे इस दौरान सिर्फ रानी ने ही अपने टीचर्स की तारीफ नहीं की बल्कि उनके टीचर्स ने भी रानी के बारे में कुछ बातें शेयर की।