B'DAY SPL: अपने बेबाक बयानों की वजह से रानी मुखर्जी ने सबकी जुबान पर लगाया ताला

3/21/2018 11:26:47 AM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रैस रानी मुखर्जी आज 39 साल की हो गईं हैं। उन्होंने सशक्त महिला के रूप में कई ऐसे काम किए हैं जिसके लिए लोग उनकी काफी सराहना करते हैं। सिर्फ फिल्मों में ही नहीं असल जीवन में भी रानी बेबॉक हैं। आज हम उनके जन्मदिन के मौके पर रानी के कुछ बेबॉक बयानों के बारे में बता रहे हैं जिसे सुनकर आप हैरान रह जाएंगे। 

PunjabKesari

1. आदित्य चोपड़ा से शादी के बाद रानी ने फिल्मों से दूरी बना ली थी। जब उनसे पूछा गया कि उन्होंने शादी के बाद फिल्मों से ब्रेक लिया और अब शायद उनका करियर खत्म हो गया है। इस पर जवाब देते हुए रानी ने कहा था- शादी के बाद मेरे लिए सिर्फ एक चीज बदली है और वो है कि अब मैं अपना घर छोड़कर आदित्य के घर में रहती हूं और अपने माता-पिता को रोज नहीं मिल पाती। असल में शादी को लोगों ने जरूरत से ज्यादा हउआ बना दिया है।

PunjabKesari

2. शादी के बाद जब रानी ने बेटी 'आदिरा' को जन्म दिया तो अपनी आने वाली फिल्म 'हिचकी' को प्रमोट करने पहुंची। रानी ने दूसरे बच्चे को प्लान करने को लेकर एक बयान देते हुए कहा था- 'मैं चाहती हूं कि मैं अपने परिवार को थोड़ा और बड़ा कर सकूं, लेकिन मुझे लगता है कि मैंने थोड़ी देर कर दी है, लेकिन मैं हमेशा कोशिश करती रहूंगी।

PunjabKesari

3. रानी ने अपनी सुपरहिट फिल्म "ब्लैक" के बारे में बात करते हुए बताया कि 'ये एक मात्र ऐसी फिल्म है जिसे में दोबारा नहीं कर सकती। मुझे अपनी ज्यादातर फिल्मों को देखकर अक्सर खयाल आता है कि काश में इसे थोड़ा और बेहतर कर पाती या इस सीन को इस तरह से फिल्माया होता, लेकिन ब्लैक एक ऐसी फिल्म है जिसे मैं कभी दोबारा नहीं कर सकती। पता नहीं मैंने उस वक्त कैसे कर ली थी शायद अगर आज मुझे ये फिल्म ऑफर हुई होती तो मैं कभी नहीं कर पाती।

PunjabKesari

4. बॉलीवुड की सुपरहिट एक्ट्रैस श्रीदेवी की मौत पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए रानी ने कहा था कि अपने पिता को खो देने के बाद श्रीदेवी की मौत से उन्हें सबसे ज्यादा दुख पहुंचा है। उनके लिए श्रीदेवी का जाना परिवार के किसी सदस्य के जाने जैसा है। 

PunjabKesari

बता दें कि रानी ने 'ब्लैक', 'साथिया' और 'हम तुम' जैसी फिल्मों के चैलेजिंग किरदारों को अपने करियर के उस दौर में चुना जब वो बॉलीवुड की टॉप अभिनेत्रियों की लिस्ट में शामिल थी। उनका जन्म 21 मार्च 1978 में कोलकाता एक बंगाली परिवार में जन्मी रानी का यूं तो बचपन से ही फिल्मों से कनेक्शन रहा है।

PunjabKesari


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari


Recommended News

Related News