मसाबा गुप्ता के लिए मॉडल बनीं रानी मुखर्जी, पैंटसूट में दिए पोज, फैन्स ने कहा 'रियल क्वीन'

4/26/2023 4:02:25 PM

मुंबई। रानी मुखर्जी बॉलीवुड में कई सालों से राज कर रहीं हैं। 20वीं सदी की ये हिरोइन आज की एक्ट्रेसेस को एक्टिंग और खूबसूरती में टक्कर देतीं हैं। लोगों के दिलों पर राज करने वाली रानी मुखर्जी फैशन डिजाइनर मसाबा गुप्ता के लिए एक मॉडल बन गईं। दरअसल मसाबा ने बुधवार को इंस्टाग्राम पर रानी की कई फोटोज शेयर कीं। फोटोज में रानी ने अलग-अलग एक्सप्रेशन और पोज दिए।

PunjabKesari

फोटोशूट के लिए, रानी ने मसाबा गुप्ता द्वारा डिज़ाइन की गई शर्ट और पैंट के साथ एक प्रिंटेड बेज ब्लेज़र पहना था। एक्ट्रेस ने मैरून रंग का चश्मा भी पहना था,  कलाई पर कई कंगन और ब्राउन हील्स का विकल्प चुना था।

फोटोज को शेयर करते हुए, मसाबा ने पोस्ट को कैप्शन दिया, "द न्यू कलेक्शन में रानी मुखर्जी। नया रॉक एन रोल प्रिंट एक कैजुअल स्प्रेड कॉलर शर्ट के ऊपर पेयर किया गया है और इसे स्ट्रेट फिट, वाइड लेग ट्राउजर के साथ जोड़ा गया है।"

PunjabKesari

पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए, एक फैंन ने लिखा, "मेरे दो पसंदीदा, घातक संयोजन।" एक यूजर ने लिखा, ''रानी कमाल कर रही हैं।'' एक अन्य व्यक्ति ने कहा, "वाह...महान रचना मसाबा..रानी सुंदर दिखती हैं।" एक इंस्टाग्राम यूजर ने कहा, "वह वास्तव में आपकी रचनाओं को बेहतरीन बनाती हैं, वह एक सच्ची रानी हैं।"

रानी को हाल ही में आशिमा चिब्बर द्वारा निर्देशित ‘मिसेज चटर्जी बनाम नॉर्वे’ में देखा गया था।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Masaba (@masabagupta)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sub Editor

Diksha Raghuwanshi


Recommended News

Related News