आमिर खान को पसंद नही थी रानी मुखर्जी की आवाज, बाद में मांगी माफी

3/21/2018 11:03:10 AM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रैस रानी मुखर्जी (Rani Mukherjee) आज 39 साल की हो गईं हैं। रानी मुखर्जी के लिए फिल्मी करियर कभी आसान नहीं था। 1998 में विक्रम भट्ट की फिल्म 'गुलाम' में आमिर खान के साथ उनकी जोड़ी को लोगों ने काफी पसंद किया और उनके काम को भी काफी सराहना मिली थी।

हाल ही में रानी मुखर्जी ने इस बात का खुलासा किया कि मेरी आवाज आमिर खान को ठीक नहीं लगी थी। फि‍ल्म में आमिर खान, निर्देशक विक्रम भट्ट और निर्माता मुकेश भट्ट को लगा था कि उनकी असल आवाज़ किरदार को शोभा नहीं देगा। इसलिए उनके किरदार की आवाज डब करवाई गई।

इसके बाद रानी मुखर्जी ने करण जौहर की फिल्म कुछ-कुछ होता है साइन की। इस फिल्म में करण ने पहले रानी मुखर्जी की आवाज डब करने का प्लान किया, लेकिन बाद में उन्होंने रानी से कहा कि मैं नहीं चाहता तुम्हारी आवाज दुनिया नहीं सुनें।

रानी कहती हैं कि, करण नए निर्देशक थे वो मेरे किरदार की आवाज़ किसी और से डब करवा सकते थे पर उन्होंने मुझ पर भरोसा जताया और कहा की मेरी आवाज़ मेरी आत्मा है।

करण के इस विश्वास ने मेरे अंदर हिम्मत जगाई। रानी ने बताया कि कुछ-कुछ होता है देखने के बाद आमिर खान ने मुझे फोन किया और मुझसे माफ़ी मांगी और कहा की मुझे विश्वास नहीं था की तुम्हारी आवाज फिल्म के लिए सही है। मैं शब्द वापस लेता हूं, तुम्हारी आवाज अच्छी है। बता दें कि रानी इन दिनों अपनी फिल्म हिचकी का प्रमोशन कर रहीं हैं। 


 

Konika