Rani Mukharjee ने Karan Johar को देख किया ऐसा काम, लोग कर रहे जमकर तारीफ

3/11/2023 9:53:02 AM

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस रानी मुर्खजी लंबे वक्त के बाद बड़े पर्दे पर वापसी कर रही हैं। एक्ट्रेस अपकमिंग फिल्म मिजेस चटर्जी वर्सेस नार्वे में नजर आएंगी। यह फिल्म सच्ची घटना से प्रेरित है, ट्रेलर आने के बाद से ही दर्शक फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। ऐसे में रानी भी फिल्म का जमकर प्रमोशन कर रही हैं। ऐसे में रानी ने कुछ ऐसा कर दिया है, जिसकी हर तरफ तारीफ हो रही है।

 

रानी ने छुए करण जौहर के पैर 
दरअसल, हाल ही में मुंबई में फिल्म के लिए एक प्रेस कॉन्फ्रेंस रखी गई थी। इस पीसी में रानी मुखर्जी के अलाना करण जौहर भी पहुंचे थें। इस दौरान रानी और करण के बीच खास बॉन्डिंग देखने को मिली। वहीं, रानी ने इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में जैसे ही करण जौहर से मिली उन्होंने करण के पैर छुए, और उसके बाद उन्हें हग किया। यह देख हर कोई हैरान रह गया है और रानी की तारीफ भी कर रहा है। बता दें कि, करण जौहर इस इवेंट के होस्ट थे। इस दौरान उन्होंने रानी मुखर्जी की खूब तारीफ की। वहीं, मंच पर आते ही रानी काफी इमोशनल हो गईं। 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

 

रानी की  फिल्म इस दिन होगी रिलीज
फिल्म की बात करें तो मिस्टर चटर्जी वर्सेज नॉर्वे 17 मार्च 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। आशिमा चिब्बर ने इस मूवी को डायरेक्ट किया है। रानी मुखर्जी के अलावा इस फिल्म में अनिर्बान भट्टाचार्य जिम सर्भ और नीना गुप्ता ने अहम रोल प्ले किए हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

kahkasha


Recommended News

Related News