अनिल कपूर की पत्नी के बर्थडे बैश में पहुंची रानी मुखर्जी,लंबे अरसे बाद इस अंदाज में मीडिया कैमरों में कैद हुईं एक्ट्रेस

3/26/2021 12:44:40 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस रानी मुखर्जी को शादी करने और मां बनने के बाद बेहद ही कम जगहों पर स्पाॅट किया जाता है। वैसे तो शादी के बाद रानी कई फिल्मों में नजर आईं पर वह पब्लिक प्लेस में बेहद कम नजर आती हैं। इसी बीच लंबे अरसे बाद रानी मुखर्जी को मीडिया कैमरे में कैप्चर किया गया।

PunjabKesari

दरअसल, 25 मार्च को बाॅलीवुड एक्टर अनिल कपूर की पत्नी सुनीता ने 56वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। इस मौके पर अनिल कपूर ने पार्टी रखी। इस पार्टी में रानी मुखर्जी ने भी शिरकत की थी।

PunjabKesari

लुक की बात करें तो रानी मुखर्जी व्हाइट टाॅप और ब्राउन प्लाजो पैंट में दिखीं। एक्ट्रेस ने अपने लुक को लाइट मेकअप, ओपन हेयर्स और शेड्स के साथ कंप्लीट किया है।

PunjabKesari

अनिल कपूर के घर के बाहर रानी ने कई पोज दिए। रानी की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। इसके साथ ही लंबे अरसे बाद रानी को ऐसी पार्टी में देख फैंस काफी खुश हैं। 

PunjabKesari

काम की बात करें तो रानी मुखर्जी फिल्म Bunty Aur Babli 2 में नजर आएंगी। इसमें उनके साथ सैफ अली खान, सिद्धांत चतुर्वेदी और शरवरी वाघ हैं। पहले ये फिल्म 23 अप्रैल 2021 को रिलीज होने वाली थी। अब मेकर्स ने बताया है कि ये फिल्म इस डेट पर रिलीज नहीं होगी।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News