''मर्दानी 2'' का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज, पुलिस ऑफिसर के किरदार में नजर आएंगी रानी मुखर्जी

11/14/2019 1:36:16 PM

बॉलीवुड तड़का डेस्क। रानी मुखर्जी स्टारर फिल्म 'मर्दानी 2' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। इस फिल्म में रानी मुखर्जी ने लीड रोल निभाया है। गोपी पुथ्रान द्वारा डायरेक्टेड फिल्म, ट्रेलर से ही काफी पावरफुल लग रही है। यह एक्शन-सस्पेंस ड्रामा भारत में हो रही रेप की घटनाओं के इर्द-गिर्द है। रानी मुखर्जी एक बार फिर दबंग इंस्पेक्टर शिवानी शिवाजी रॉय की भूमिका में नज़र आने वाली हैं।

PunjabKesari, Mardaani Trailer
आपकी जानकारी के लिए बता दें कि फिल्म में विलेन का कैरेक्टर भी खतरनाक और मिस्टीरियस है। फिलहाल, यशराज फिल्म्स ने 'मर्दानी 2' के विलेन के नाम और लुक का खुलासा नहीं किया है।

PunjabKesari, Mardaani Trailer

इसके पहले पार्ट फिल्म 'मर्दानी' में विलेन के किरदार ने खूब सुर्खियां बटोरीं थी। जिसके बाद 'मर्दानी 2' में विलेन के नाम को लेकर काफी सस्पेंस बना हुआ है। खबरों के मुताबिक, फिल्म में एक न्यूकमर एक्टर विलेन का किरदार निभा रहा है, जो अभी सिर्फ 21 साल का है।

 

फिल्म के 13 दिसंबर को रिलीज होने की संभावना है। साल 2014 में फिल्म मर्दानी ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कारोबार किया। फिल्म में रानी मुखर्जी को दबंग इंस्पेक्टर शिवानी शिवाजी रॉय की भूमिका में देखा गया था, जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया था। फिल्म की कहानी मानव तस्करी पर आधारित थी। वहीं, फिल्म के विलेन ताहिर भसीन ने भी खूब सुर्खियां बटोरीं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Akash sikarwar


Recommended News

Related News