''मर्दानी 2'' का फर्स्‍ट लुक आउट, दबंग स्टाइिल में दिखीं रानी मुखर्जी

4/30/2019 11:06:31 AM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस रानी मुखर्जी इन दिनों अपनी अपमकिंग फिल्म 'मर्दानी 2' की शूटिंग में बिजी है। हाल ही में रानी का इस फिल्म से पहला लुक सामने आया है। सामने आई तस्वीर में रानी पुलिस अधीक्षक की वर्दी में नजर आ रही है। उनका ये लुक काफी इंप्रेसिव है। यह फिल्म साल 2014 में रिलीज हुई रानी की फिल्म मर्दानी की सीक्वल है। बता दें कि पिछली फिल्म में भी उन्होंने पुलिस का रोल निभाया था और दबंग रोल में नजर आईं थी। इस रोल में रानी के दर्शकों ने उन्हें बहुत पसंद किया था। फिल्म मर्दानी- 2 को आदित्य चोपड़ा प्रोड्यूस करेंगे। वहीं इसके डायरेक्टर गोपी पुथरन होंगे।

 

 


बता दें कि फिल्म 'मर्दानी 2' में रानी के किरदार का मुकाबला 21 साल के एक खूंखार खलनायक से होने वाला है। सूत्र बताते हैं कि इस फिल्म की कहानी मुंबई से लेकर राजस्थान तक फैली है और एक केस की तफ्तीश के सिलसिले में ही शिवानी राजस्थान जाती है। फिल्म की राजस्थान में शूटिंग तपती गर्मी में होने जा रही है और 40 डिग्री से भी ऊपर के तापमान में शूटिंग के लिए रानी खुद को कई दिनों से तैयार करती रहीं हैं। 

View this post on Instagram

Bollywood Film MARDAANI 2 shooting starts today Stars Rani Mukherjee in the titular role For more such updates follow @theneversettingsun #movie #motionpicture #cinema #theatre #films #movieholic #filmoholic #action #actors #actress #drama #romance #dance #songs #love #Bollywood #bollywoodnews #bollywoodcinema #shooting #shootingStarts #ranimukherjee #yrf #yashrajfilms #yashchopra #adityachopra #mardaani #mardaani2

A post shared by The Sun Never Sets (@theneversettingsun) on

Konika