बर्थडे पर रानी मुर्खजी की पति आदित्य चोपड़ा संग आईसक्रीम डेट, शाॅर्ट ड्रेस में स्टनिंग दिखीं हसीना

3/22/2022 10:03:04 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस रानी मुखर्जी ने 21 मार्च को अपना 44वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। इस स्पेशल दिख पर रानी के फैंस, दोस्त और फॉलोवर्स ने उन्हें  शुभकामनाएं दी। वहीं  अपने जन्मदिन को रानी मुखर्जी ने खास अंदाज में सेलिब्रेट किया। इस मौके पर उन्हें और उनके पति आदित्य चोपड़ा को पपराजी ने स्पॉट किया। आदित्य और रानी दोनों ही बेहद निजी रहना पसंद करते हैं।

आदित्य चोपड़ा आमतौर पर हमेशा कैमरे पर आने से बचते हैं लेकिन पत्नी के लिए इस खास दिन वह नजर आ ही गए। रानी के साथ उनकी करीबी दोस्त भी मौजूद रहीं जिन्होंने बर्थडे सेलिब्रेशन को और स्पेशल बना दिया। इस दौरान की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। रानी ने बर्थडे के खास मौके पर पति संग आईसक्रीम डेट का मचा लिया।

लुक की बात करें तो  रानी ब्लू कलर की ड्रेस में स्टनिंग दिखीं। मिनिमल मेकअप, रेड लिपस्टिक ऱ शेड्स उनके लुक को परफेक्ट बना रहे हैं। रानी ने ड्रेस के साथ  कैजुअल स्नीकर्स कैरी किए थे।

वहीं आदित्य ब्लू कलर का फुल टीशर्ट पहना हुआ है और ब्लैक मास्क लगाया है।आदित्य चोपड़ा हाथों में आइस्क्रीम लेकर सड़क पर चलते दिखे। उनकी तस्वीरें पैपराजी ने दूर से लीं। 

बता दें कि रानी के साथ आदित्य की ये दूसरी शादी है। साल 2008 में उनकी पहली पत्नी पायल खन्ना से तलाक हो गया था। आदित्य और रानी ने 2014 में एक बेहद निजी सेरेमनी में शादी की थी। यह एक सीक्रेट वेडिंग थी जिसमें परिवार और करीबी लोग ही शामिल रहे। रानी और आदित्य की एक बेटी आदिरा है। 
 

Content Writer

Smita Sharma