जिंदगी की जंग हारे रानी मुखर्जी के को-स्टार फराज खान, 46 की उम्र में निधन

11/4/2020 11:11:58 AM

मुंबई. बॉलीवुड इंडस्ट्री में हर दूसरे दिन कोई न कोई बुरी खबर सुनने को मिलती रहती है। अब हाल ही में रानी मुखर्जी की फिल्म 'मेहंदी' में काम कर चुके उनके को स्टार फराज खान का निधन हो गया है। उनके निधन से उनके फैंस काफी दुखी नजर आ रहे हैं और स्टार्स सोशल मीडिया पर उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं। 


बता दें फराज की तबीयत पिछले कई दिनों से नाजुक बनी हुई थी और वो बेंगलुरू के एक अस्पताल में भर्ती थे। फराज के पास इलाज के लिए पैसे न होने के कारण एक्ट्रेस पूजा भट्ट ने सोशल मीडिया पर उनके लिए मदद मांगी थी। जिसके बाद सलमान खान के अलावा कई स्टार्स उनकी मदद के लिए आगे आए थे। हालांकि उनके इलाज के लिए 14 लाख रुपए जुटा भी लिए गए थे। लेकिन एक्टर मौत और जिंदगी की जंग और न लड़ पाए और दुनिया को अलविदा को कह गए।

  
काम के मोर्चे पर फराज खान ने 90 दश्क के अंत और  2000 के शुरुआत में इंडस्ट्री में काफी मशहूर रहे। फराज ने 'फरेब', 'पृथ्वी', 'मेहंदी', 'दुल्हन बनूं मैं तेरी', 'दिल ने फिर याद किया', 'चांद बुझ गया' जैसी कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया। फिल्मों के अलावा एक्टर टीवी शोज में भी नजर आए। उन्होंने 'अचानक 37 साल बाद', 'लिपस्टिक', 'Ssshhhh...Koi Hai', 'सिंदूर तेरे नाम का', 'नीली आंखें' जैसे शोज में काम किया था।

suman prajapati