Confirm: मंदीप बामरा को डेट कर रही हैं भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी, बोलीं- कभी नहीं सोचा था कि हम एक दिन शादी करेंगे

2/16/2021 1:10:16 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. भोजपुरी की मशहूर एक्ट्रेस रानी चटर्जी अक्सर किसी न किसी वजह को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। हाल ही में उन्होंने अपने रिलेशनशिप को लेकर खुलासा किया है और मंदीप बामरा संग अपने रिश्ते पर पक्की मुहर लगा दी है। इसके साथ ही उन्होंने बताया कि वो मंदीप के साथ कभी भी शादी कर सकती हैं।

PunjabKesari


शादी को लेकर रानी चटर्जी ने मीडिया से बात करते हुए कहा,  'हां, यह एक लव-कम अरेंज मैरिज होगी। मैंने आखिरकार मंदीप बामरा के साथ अपने रिश्ते की घोषणा की है। इस रिश्ते को ऑफिशियल करने के पीछे हमारी फैमिली है। मैंने अपने रिश्ते को इंस्टाग्राम पर ऑफिशियल किया और मुझे लगता है कि मेरे कई दोस्त इस बारे में नहीं जानते।'

PunjabKesari

 

शादी की डेट को लेकर एक्ट्रेस ने आगे कहा, 'मैं अभी शादी की डेट कंफर्म नहीं कर सकती क्योंकि मुझे नहीं पता है। शायद मैं इस साल शादी कर लूंगी। मंदीप और मैं कई सालों से दोस्त हैं, लेकिन हमने कभी नहीं सोचा था कि हम एक दिन शादी करेंगे। मैंने अपने करीबी दोस्तों को भी शादी के बारे में नहीं बताया। यह सभी के लिए चौंकाने वाला होगा।' 

PunjabKesari


बता दें वैलेंटाइन के दिन रानी ने बॉयफ्रेंड मंदीप संग एक रोमांटिक तस्वीर शेयर करते हुए भी अपने रिलेशन का खुलासा किया था। इस तस्वीर में एक्ट्रेस हाथों पर लाल गुलाब पकड़े हुए नजर आईं थी और मंदीप की आखों में डूबी हुई दिखाई दी थी। पोस्ट शेयर करते हुए उन्होंने लिखा था- चलो आगे बढ़ते हैं, चलो इस कहानी की शुरूआत करते हैं। 


View this post on Instagram

A post shared by Rani Chatterjee Official (@ranichatterjeeofficial)

वहीं मंदीप बामरा ने भी अपने इंस्टा अकाउंट पर रानी चटर्जी के साथ कई रोमांटिक तस्वीरें शेयर की हैं। 
काम की बात करें तो रानी जल्द ही फिल्म 'लेडी सिंघम' में नजर आएंगी। इस फिल्म में उनके साथ बॉलीवुड एक्टर शक्ति कपूर लीड रोल में दिखाई देंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News