फिल्म ''लेडी सिंघम'' में विलेन के किरदार में नज़र आएंगे शक्ति कपूर, शूटिंग हुई शुरू

9/14/2019 8:03:42 PM

मुंबईः बॉलीवुड एक्टर शक्ति कपूर व श्रद्धा कपूर के पिता इन दिनों काफी सुर्खियों में बने हुए हैं। शक्ति कपूर को लेकर खबरें हैं कि वह फिल्म 'लेडी सिंघम' में काम करते नज़र आएंगे। बता दें ये एक भोजपुरी फिल्म होगी। फिल्म में रानी चटर्जी और गौरव झा की मुख्य भूमिका होगी। बताया जा रहा है कि इस फिल्म शक्ति कपूर का किरदार बेहद खास है। 

रानी चटर्जी ने जो तस्वीर शेयर की है उसमें उनके साथ बॉलीवुड के मशहूर विलेन शक्ति कपूर नजर आ रहे हैं। इसमें रानी शक्ति कपूर को पकड़े नजर आ रही हैं और मुस्कुरा रही हैं। इसके साथ उन्होंने कैप्शन लिखते हुए कहा, ‘लेडी सिंघम के विलेन के साथ।’ इस तस्वीर के जरिए एक्ट्रेस ने जाहिर कर दिया है कि इस फिल्म में शक्ति कपूर बतौर विलेन नजर आने वाले हैं।

फिल्म की शूटिंग इन दिनों लखनऊ और कानपुर में की जा रही है। शक्ति कपूर ने बताया कि उन्हें भोजपुरी भाषा अच्छी लगती है। भले ही काफी समय हो गया है भोजपुरी फिल्म को लेकिन देर आए दुरुस्त आए। उन्होंने बताया कि भोजपुरी मीठी भाषा है, जिससे उन्हें लगाव है।

यही वजह है कि वे अक्सर भोजपुरी के कलाकारों से टच में रहते हैं। उन्हें यह अच्छा भी लगता है। शक्ति कपूर ने फिल्म की तारीफ करते हुए गौरव झा को मेहनती एक्टर बताया। 

Pawan Insha