शादी की प्लानिंग के बीच रानी चटर्जी और मनदीप बामरा के अलग हुए रास्ते, ब्रेकअप के बाद बोलीं ''आंख जब से लड़ल, प्यार के रोग...''

6/2/2021 12:57:25 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. भोजपुरी की मशहूर एक्ट्रेस रानी चटर्जी इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। हाल ही में एक्ट्रेस का एक्टर मनदीप बामरा संग ब्रेकअप हो गया। हालांकि एक्ट्रेस के घर में इन दिनों शादी की तैयारियां चल रहीं थीं, इसी बीच उनके ब्रेकअप की खबर सामने आ गई।

PunjabKesari

रानी चटर्जी ने कुछ वक्त पहले ही अपने रिलेशनशिप का खुलासा किया था और मनदीप बामरा के साथ अपनी रोमांटिक तस्वीरें भी शेयर की थी, लेकिन दोनों शादी होने से पहले ही अलग हो गए।

 

रिपोर्ट के मुताबिक रानी और मनदीप बीच कुछ अच्छा नहीं चल रहा था जिसके बाद दोनों ने अलग होने का फैसला कर लिया। इसके साथ ही दोनों ने सोशल मीडिया पर एक-दूसरे को अनफॉलो भी कर दिया है।

 

View this post on Instagram

A post shared by Rani Chatterjee Official (@ranichatterjeeofficial)

ब्रेकअप के बाद रानी चटर्जी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह स्टाइलिश ड्रेस भोजपुरी गाने पर लिपसिंग करते डांस  कर रही है। वीडियो शेयर कर एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा- प्यार के रोग भईल। उनका ये वीडियो इंटरनेट पर खूब देखा जा रहा है और फैंस इस पर जमकर कमेंट कर रहे हैं।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News