बहन कंगना के बचाव में उतरीं रंगोली, एक के बाद एक पोस्ट किए पत्रकार के पुराने ट्वीट्स

7/8/2019 1:20:27 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत जल्द ही फिल्म 'जजमेंटल है क्या' में नजर आएंगी। रविवार शाम को कंगना राजकुमार राव की अपकमिंग फिल्म 'जजमेंटल है क्या' के एक रीमिक्स प्रमोशनल सॉन्ग लॉन्च के मौके पर एक प्रेस कॉन्फ्रेंस रखी गई है। इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में जमकर हंगामा हुआ। सवाल जवाब के सेशन के दौरान जैसे ही पत्रकार जस्टिन राव ने सवाल किया तो कंगना उन पर भड़क उठीं। भरी महफिल में कंगना पत्रकार के सवाल का जवाब देने से मना कर दिया तो पत्रकार ने भड़कते हुए एक्ट्रेस पर जमकर निशाना साधा था। इसके बाद कंगना ने पत्रकार के खिलाफ उनके खिलाफ एक बुरा कैंपेन चलाने का आरोप लगा दिया। इसके बाद एक्ट्रेस और पत्रकार के बीच जमकर विवाद बढ़ गया। अब इस विवाद पर कंगना की बहन रंगोली सामने आई है। 

 

 

 

 

रंगोली ने अपनी बहन कंगना का बचाव करते हुए पत्रकार के पुराने कई सारे ट्वीट्स सोशल मीडिया पर शेयर कर दिए हैं। इन ट्वीट्स में पत्रकार जमकर कंगना का मजाक उड़ाते हुए दिख रहे हैं। साथ ही रंगोली ने पत्रकार की एक फोटो भी शेयर की है, जिसमें वो 'मणिकर्णिका- द क्वीन ऑफ झांसी' के दौरान कंगना के साथ खड़े होकर पोज क्लिक करवा रहे हैं।

 

 

रंगोली ने इन ट्वीट्स के स्क्रीनशॉट्स शेयर करते हुए लिखा है, 'ये देखो बेशर्म जर्नलिस्ट को, वो जिसने तुम्हें आजादी दी है, उसी की खिल्ली उड़ाओ, उसकी हिम्मत कैसे हुई मणिकर्णिका का नाम लेने की और साथ ही झूठ बोलने की कि वो उसने कभी बुरा नहीं लिखा। लेकिन कंगना की हंसी उड़ाने वाली खिल्ली कभी नहीं भूलती। ये शर्म की बात है कि जब कंगना ने गौहत्या के बारे में बोला था तो ये पत्रकार उसका मजाक उड़ाया करता था लेकिन जब कंगना ने राष्ट्रवाद के बारे में बोला तो कंगना के खिलाफ बुरा कैंपेन चलाने लगा। ये देखो, हमेशा बिना किसी बात के ट्रोल करता है। उसे ऐसे बुरे लोगों को न कहने का अधिकार है। आप कंगना को पसंद नहीं करते, ठीक है लेकिन आप ऐसी उम्मीद कैसे कर सकते हैं कि वो आपको गले लगाए और आपको सार्वजनिक तौर पर दोस्त की तरह पेश आए जब उसे पता है कि आप भेड़ की खाल में भेड़िया हो।'

 

 

 

 

फिल्म की बात करें तो यह एक मर्डर मिस्ट्री है और इसमें शक के दायरे में घिरे हैं दो लोग- कंगना और राजकुमार राव। फिल्म का ट्रेलर दर्शकों को बांधने में सफल हुआ है और यह लोगों तो थियेटर तक खींच लाने का दम रखता है। फिल्म 26 जुलाई को सिनेमाघर पहुंचने वाली है।


PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Konika


Recommended News

Related News