ऋचा चड्ढा पर भड़कीं कंगना की बहन, ट्वीट्स की बरसात कर कहा-''बेरोजगार एक्ट्रेस''

5/12/2019 7:06:24 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत अपने बेबाक बयानों को लेकर अक्सर चर्चा में रहती हैं। वहीं, उनकी बहन रंगोली चंदेल भी सोशल मीडिया के जरिए स्टार्स को खरी खोटी सुनाने के कोई मौका नहीं छोड़ रही हैं। हाल ही में अब उन्होंने ऋचा चड्ढा पर निशाना साधा है। 

दरअसल, पिछले कुछ समय में कंगना ने ऋतिक रोशन से लेकर आलिया भट्ट तक कई स्टार्स को अपना निशाना बनाया है।

वहीं, इसके बारे में बात करते हुए ऋचा चड्ढा ने कहा था कि 'मैं पब्लिकली शाब्दिक लड़ाई करने में भरोसा नहीं करती हूं। अगर मुझे किसी इंसान से कोई शिकायत है तो मैं उससे डायरेक्ट बात करूंगी। इसके बाद रंगोली ने ऋचा की इस खबर के लिंक को शेयर करते हुए उनको बेरोजगार एक्ट्रेस बताया है । 

रंगोली ने ट्विटर अकाउंट पर कई सारे ट्वीट किए। उन्होंने लिखा- मैंने सुना है कि ऋचा चड्ढा जैसे कई सारे लोगों को कंगना के खुलकर बात करने से परेशानी है। इनके अनुसार ये पब्लिकली बात करने से बचेंगे। मेरा सवाल है कि क्या आपके पास और कोई च्वाइस है ? क्या आप अपने दम पर काम करते हैं?

कई सारे हीरो इस रणभूमि में गिर पड़े और कंगना अपनी लड़ाई लड़ पाई क्योंकि उसने 14 सालों की मेहनत से अपने आपको तैयार किया है।' बता दें कि कंगना अब अपनी अगली फिल्म 'मेंटल है क्या' की शूटिंग कर रही हैं । इसके अलावा उनके पास फिल्म 'पंगा' भी है। अब देखना होगा कि इन ट्वीट्स के बाद ऋचा क्या जवाब देती हैं। 

अगर बॉलीवुड के शक्तिशाली लोग इन्हें ब्लैकलिस्ट कर दें तो क्या ये काम कर पाएंगे ? क्या ये खुद कंटेट जनरेट कर सकते हैं और अपना गुजारा कर सकते हैं ? क्या ये अपने विरोधियों का सामना करने के साथ-साथ बदलाव ला सकते हैं ?जो नई लड़कियां कंगना रनौत को पसंद करती हैं, मैं उनसे कहना चाहूंगी कि पहले आप अपने आपको बनाइए और फिर लड़ाई लड़ने की सोचिए।' 



 

Neha