एक बार फिर ऋतिक रोशन पर भड़की कंगना की बहन रंगोली, बोलीं-पहले मुझे इंप्रेस करता था ताकि...

3/18/2020 11:04:29 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती हैं। रंगोली  अपने ट्वीट की वजह से हमेशा खबरों में छाई रहती हैं। वह अक्सर ट्वीट के जरिए फैंस संग अपनी राय शेयर करती हैं।

इतना ही नहीं वह कई बार ट्वीट के जरिए बॉलीवुड कलाकारों पर भी निशाना साधती हैं। हाल ही में एक बार फिर रंगोली ने अपने ट्वीट में बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर ऋतिक संग एक पुरानी तस्वीर शेयर की। इस तस्वीर के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा-'ये देखो पप्पू जी, सारा दिन मुझे इंप्रेस करने में लगा रहता था ताकि मेरी बहन की गुड बुक्स में आ जाए और आज कहता है हम आपके हैं कौन?'

जानकारी के लिए बता दें कि रंगोली ने ये तस्वीर ट्विटर पर तब शेयर की है जब किसी सोशल मीडिया यूजर ने उन पर आरोप लगाया कि रंगोली और कंगना ऋतिक रोशन को स्टॉक करती हैं।

रंगोली ने इस यूजर के ट्वीट का जवाब देते हुए ट्वीट किया-'वो किसी ऐसे शख्स को स्टॉक क्यों करेंगी जो खुद उसके पीछे पागल है, लेकिन अपनी पत्नी को छोड़ भी नहीं सकता क्योंकि वो अपना पापा के पैसे पर जीवन काट रहा है, कंगना रनौत के पास काफी सारी प्रॉपर्टी है जबकि उसने (ऋतिक ने) अपना एक घर तक नहीं खरीदा है, नेपोटिज्म का प्रोडक्ट पप्पू, उसमें स्टॉक जैसा क्या है?? जैसे कि मैंने कहा मरीं हुई गाय से दूध नहीं मिलता।'हालांकि अभी तक ऋतिक का रंगोली के इस ट्वीट पर कोई भी रिएक्शन नहीं आया है।

 

बता दें कि 23 मार्च को कंगना अपना 33वां बर्थडे सेलिब्रेट करेंगी। इसके लिए वो अपने शहर मनाली चली गई हैं। मनाली में कंगना अपने परिवार और भांजे पृथ्वीराज के साथ खूब मस्ती कर रही हैं। इस दौरान की तस्वीरें सोशल साइट पर वायरल हो रही हैं। 

काम की बात करें तो कंगना आखिरी बार फिल्म 'पंगा' में दिखाई दी थीं। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर ठीक-ठाक प्रदर्शन किया था हालांकि इसे क्रिटिक्स की काफी तारीफें मिली थीं। अपकमिंग फिल्मों की बात करें तो कंगना जल्द ही फिल्म 'थलाइवी', 'धाकड़' और 'तेजस' जैसी फिल्मों में नजर आएंगी। 

Smita Sharma