लाॅकडाउन बढ़ने से खुश हुईं कंगना की बहन, ट्वीट कर पीएम के फैसले को बताया बेहतरीन

4/14/2020 12:12:30 PM

मुंबई: पीएम नरेंद्र मोदी ने हाल ही में राष्ट्र को संबोधित किया। पीएम ने कोरोना वायरस को  काबू में करने के लिए 3 मई तक लॉकडाउन की समय सीमा को बढ़ा दिया है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि अगले एक हफ्ते में  कोरोना के खिलाफ लड़ाई में कठोरता और ज्यादा बढ़ाई जाएगी और जो राज्य कोरोना को हराने में सफल होंगे, वहां 20 अप्रैल से कुछ जरूरी चीजों में छूट की अनुमति दी जा सकती है।

हालांकि लाॅकडाउन के नियमों के टूटने पर इस अनुमति को वापिस ले लिया जाएगा। पीएम के इस फैसला को हर कोई सही बता रहा है। वहीं अपने बेबाक अंदाज और हमेशा अपनी राय रखने वाली एक्ट्रेस कंगना रनौत की बहन रंगोली पीएम मोदी के इस बयान पर एक ट्वीट सामने आया है।

इस ट्वीट में उन्होंने पीएम मोदी के फैसले को सही ठहराया है। रंगोली ने ट्वीट करते हुए लिखा-'मुझे खुशी है कि मोदी ने लॉकडाउन को बढ़ा दिया है. मैं उस फैसले को लेकर भी काफी खुश हूं जिसमें उन्होंने कहा है कि जिन राज्यों में ये वायरस फैलेगा वो बंद ही रहेंगे और जो राज्य कोरोना से मुक्त होंगे, उन्हें ऑपरेट करने की इजाजत दी जाएगी। ये अच्छा है। जो करेगा वो भरेगा लेकिन उनकी स्पीच काफी छोटी थी। काश मोदी जी हमें अपनी बातों से और ज्यादा प्रेरित करते। 

 

बता दें कि पीएम मोदी ने देशवासियों की तारीफ करते हुए कहा था कि कोरोना जैसी ग्लोबल महामारी के खिलाफ भारत की लड़ाई बहुत मजबूती के साथ आगे बढ़ रही है और सभी देशवासियों की तपस्या और त्याग की वजह से भारत अब तक कोरोना से होने वाले नुकसान को काफी हद तक टालने में सफल रहा है।

इन बातों पर ध्यान रखने के दी हिदायत 

इसके अलावा पीएम मोदी ने देश के लोगों को सात बातों का ख्याल रखने को कहा है। उन्होंने कहा कि हमें बुजुर्गों का ध्यान रखना है, लॉकडाउन का पालन करना है, घर से बने मास्क का प्रयोग करना है। इसके अलावा आप इम्युनिटी बढ़ाने के निर्देशों का पालन करें, आरोग्य सेतु डाउनलोड करें, गरीबों की देखरेख करें। ये सुनिश्चित करें कि लोगों को नौकरी से न निकाला जाए और कोरोना योद्धाओं का आदर करें। बता दें कि अब तक देश के 10363 लोग कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं। इसके साथ ही 339 लोग अपनी जान गवा चुके हैं।

 

Smita Sharma