ऋतिक का बचाव करने पर सिंगर सोना को कंगना की बहन ने दिया मुंह तोड़ जवाब

9/8/2017 3:07:17 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रैस कंगना राणावत इन दिनों अपने बेबॉक इंटरव्यू को लेकर काफी सुर्खियों में है। हाल ही में एक टीवी चैनल को दिए एक इंटरव्यू में जब उन्होंने ऋतिक और अपने रिश्ते को लेकर कई अहम खुलासे किए। तो इस इंटरव्यू पर गायिका सोना महापात्रा ने एक ट्वीट किया। सोना ने लिखा कि कंगना फिजूल और गैरजरूरी बातें कर रही हैं। इसका जवाब उनकी बहन रंगोली ने दिया है।

रंगोली ने लिखा है कि जब कोई अपने दिल की बातें कहता है, तो इसे सर्कस नहीं कहा जा सकता। उन्होंने सोना महापात्रा को टैग करते हुए लिखा है कि वह महिला के नाम पर एक काला धब्बा हैं।

रंगोली यहीं नहीं रुकी, उन्होंने ये भी कहा कि सिर्फ पब्लिसिटी पाने के लिए ऐसी कमैंट करना बेकार है। इससे सिर्फ दो मिनट का फेम मिलता है।

बता दें कि एक टीवी चैनल को दिए एक इंटरव्यू में कंगना ने ऋतिक रोशन से हुए अपने विवाद पर बात करते हुए खुलासा किया था कि कैसे उनका और ऋतिक रोशन का अफेयर था और कैसे ऋतिक ने उनके साथ धोखा दिया। कंगना ने कहा, 'मेरे नाम पर घटिया और वाहियात मेल रिलीज किए गए।

उन्हें आज भी लोग गूगल कर पढ़ते हैं और चटकारे लेते हैं। इस बदतमीजी के लिए ऋतिक को मुझसे माफी मांगने चाहिए।

कंगना के इस इंटरव्यू के बाद से कुछ लोग जहां कंगना के बिंदास बोल की तारीफ कर रहे हैं, वहीं उनकी आलोचना करने वालों की भी कमी नहीं है।