''स्कूल कॉलेज आणि लाइफ'' का पहला गाना Rangbahara हुआ रिलीज, देखें वीडियो

3/29/2023 1:31:48 PM

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर रोहित शेट्टी अब जल्द ही मराठी फिल्म 'स्कूल कॉलेज आणि लाइफ' से मराठी इंडस्ट्री में डेब्यू करने जा रहे हैं। हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया था। जिसे काफी पसंद किया गया था। वहीं, अब फिल्म का पहला गाना 'रंगबहारा' भी रिलीज कर दिया गया है। 

 

'स्कूल कॉलेज आणि लाइफ' का पहले गाने का टीजर रिलीज
बता दें कि, इस गाने में लीड एक्टर करण परब और तेजस्वी प्रकाश रोमांस करते नजर आ रहे हैं। गाने को पंकज पद्घन फीट सौरभ सालुंके ने गाया है, गाने के बोल वलय मुलगुंड द्वारा लिखे गए हैं और संगीत पंकज पदघन द्वारा रचित है। गाना 29 मार्च को रिलीज हो रहा है। 

ऐसी होगी फिल्म
फिल्म की कहानी बात की जाए तो, ये एक फैमिली एंटरटेनर फिल्म बताई जा रही है। जैसा कि नाम से ही साफ है कि यह फिल्म स्कूल-कॉलेज की लाइफ पर आधारित है। फिल्म का ट्रेलर काफी दिलचस्प है। इसे देखकर आपको भी अपने स्कूल और कॉलेज वाले दिन याद हो आएंगे। स्कूल की लाइफ में मस्ती और पढ़ाई के अलावा युवा किन चुनौतियों से गुजरते हैं यह ट्रेलर में दिखाया गया है। 

रिलायंस एंटरटेनमेंट के सहयोग से रोहित शेट्टी, पवित्रा गांधी और विवेक शाह द्वारा निर्मित यह फिल्म विहान सूर्यवंशी द्वारा निर्देशित है। यह एंटरटेनर 14 अप्रैल 2023 को स्क्रीन पर आएगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

kahkasha


Recommended News

Related News