''रंगबाज - डर की राजनीति'' का टीजर हुआ जारी, पहले से भी कहीं ज्यादा खतरनाक है नया सीजन

7/2/2022 1:39:54 PM

नई दिल्ली।  मार्की गैंगस्टर ड्रामा 'रंगबाज़' के पहले दो सीज़न की जबरदस्त सफलता के बाद, अब ZEE5 ने इस हिट शो के एक और सीज़न की घोषणा की है। सिद्धार्थ मिश्रा द्वारा लिखित, सचिन पाठक द्वारा निर्देशित और जेएआर पिक्चर्स द्वारा निर्मित, 'रंगबाज़ - डर की राजनीति' में विनीत कुमार सिंह और आकांक्षा सिंह लीड रोल में होंगे। इस शो का निर्देशन नवदीप सिंह ने किया हैं, जिन्हें एनएच10 और मनोरमा सिक्स फीट अंडर का क्रेडिट जाता है। हाल ही में इस शो का टीजर रिलीज किया गया है। 

 

 

यह सीज़न विनीत के किरदार हारून शाह अली बेग (जिसे साहेब के नाम से भी जाना जाता है) के इर्द-गिर्द घूमता है और बिहार के एक छोटे से शहर से उसके सबसे पॉवरफुल स्ट्रांगमैन बनने के लिए उसके उत्थान को दर्शाता है। जैसे-जैसे वह अपने कारनामों के जरिए पॉवर और पैसा हासिल करता है, वह लोगों की मदद करने के लिए अपने संसाधनों को भी खर्च करता है। रॉबिन हुड की तरह के किरदार के रूप में उसकी छवि मजबूत होने लगती है और वह स्वीकृत और मान्य महसूस करने लगता है। हालांकि, क्या वह सम्मान के लिए डर को भ्रमित करता है? साहेब का यह उत्थान और उसके बाद का पतन एक विकृत आदर्शवाद से जोड़ तोड़ निंदक तक की उसकी यात्रा को दर्शाता है।

 

इस 6-एपिसोड की सीरीज में गीतांजलि कुलकर्णी, सुधन्वा देशपांडे, अशोक पाठक, सोहम मजूमदार, प्रशांत नारायणन जैसे कुछ और एक्टर्स प्रमुख भूमिकाओं में हैं। इस तरह से रंगबाज सीजन 3 का प्रीमियर जल्द ही एक्सक्लूसिवली  ZEE5 पर होने वाला है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Deepender Thakur


Related News

Recommended News