''रंग दे बसंती'' फेम सिद्धार्थ को मिली जान से मारने की धमकी, बोले-डरने वाले नहीं हैं पीएम नरेंद्र मोदी के खिलाफ ऐसे ही हमला बोलूंगा

4/30/2021 12:01:46 PM

मुंबई: बी-टाउन स्टार्स को लेकर अक्सर खबरें सामने आती है कि उन्हें जान से मारने की धमकियां मिल रही है। बीते दिनों ही कुंभ पर पोस्ट करने की वजह से एक्टर करण वाही को ऐसी धमकियां मिली थी। वहीं अब एक और एक्टर के साथ ये हादसा हुआ है। फिल्म रंग दे बसंती फेम एक्टर सिद्धार्थ का कहना है कि उनका फोन नंबर लीक हो चुका है, जिसके बाद उन्हें जान से मारने की धमकियां और गालियां मिल रही हैं।

PunjabKesari

इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि बीजेपी तमिलनाडू आईटी सेल ने उनका नंबर लीक किया है। सिद्धार्थ ने अपने ट्वीट में लिखा-'मेरा फोन नंबर तमिल नाडू बीजेपी और बीजेपी तमिलनाडु आईटी सेल ने लीक किया है। 500 से भी ज्यादा गालियां, जान से मारने की धमकी और रेप से जुड़ी कॉल्स अभी तक मेरे और मेरे परिवार के पास आ चुकी हैं, वह भी पिछले 24 घंटों में।

PunjabKesari

सारे ही नंबर्स को रिकॉर्ड कर लिया गया है और पुलिस को दे दिए गए हैं, जिसमें बीजेपी और डीपी के लिंक भी शामिल हैं। मैं चुप नहीं रहूंगा, कोशिश जारी रखो। नरेंद्र मोदी और अमित शाह।रेप और परिवार को जान से मारने की धमकियों के बाद सिद्धार्थ ने लिखा कि वह इस तरह की धमकियों से डरने वाले नहीं हैं और पीएम नरेंद्र मोदी और अमित शाह के खिलाफ ऐसे ही हमला बोलते रहेंगे। '

PunjabKesari

काम की बात करें तो उन्होंने 'रंग दे बसंती','चश्मे बद्दुर' और 'दी हाउस नेक्स्ट डोर' जैसी फिल्मों में काम किया है। सिद्धार्थ तमिल, तेलुगु और मलयालम फिल्मों में भी काम कर चुके हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News