Adorable:बड़े भाई तैमूर की काॅपी है करीना का लाडला, नाना रणधीर ने शेयर की छोटे नाती की पहली तस्वीर

4/6/2021 8:26:38 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान बीती फरवरी को दूसरी बार मां बनी हैं। बेबो और सैफ के घर एक बार फिर बेटे की किलकारी गूंजी। इस खबर के बाद से ही लोग बेबी के लाडले और तैमूर के छोटे भाई की तस्वीर और नाम जाने के लिए काफी एक्साइटिड हैं। वैसे तो करीना ने अपने छोटे बेटे की पहली झलक फैंस को दिखाई थी पर उसमें बेबो के लाडले का चेहरा नहीं दिखा था। वहीं अब पटौदी खानदान के चौथे चिराग की पूरी तस्वीर सामने आ गई है।

PunjabKesari

इस तस्वीर को करीना के पिता और एक्टर रणधीर कपूर ने शेयर किया है। करीना के पिता रणधीर कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक 2 तस्वीरों का कोलाज शेयर किया था। इन तस्वीरों में एक तस्वीर तो तैमूर की थी जबकि दूसरी तस्वीर में दिख रहा बच्चा करीना का दूसरा बेटा है।

PunjabKesari

 

इस तस्वीर को देख कर ये कहना गलत नहीं है कि करीना का छोटा बेटा भी बड़े भाई तैमूर पर गया है। हालांकि कुछ समय बाद ही रणधीर ने ये तस्वीर डिलीट कर दी थी।

PunjabKesari

भले ही रणधीर ने अपने नाती की तस्वीर डिलिट कर दी, पर सोशल मीडिया पर दोनों की तस्वीर काफी वायरल हो रही है। इस तस्वीर को देखने के बाद कहा जा रहा है कि ये करीना के दूसरे बेटे की तस्वीर है। करीना के लाडले की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। फैंस इस तस्वीर पर खूब प्यार लुटा रहे हैं। 

PunjabKesari

 

इससे पहले ही रणधीर कपूर ने यह बताया था कि करीना का छोटा बेटा तैमूर जैसा ही नजर आता है।करीना कपूर ने 21 फरवरी 2021 को अपने छोटे बेटे को जन्म दिया था। इससे पहले तैमूर का जन्म 20 दिसंबर 2016 को हुआ था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News