ऋषि कपूर को कैंसर होने की अफवाहों पर भाई रणधीर का बड़ा बयान, कहा-‘ऋषि को खुद नहीं पता कि...’

10/4/2018 11:08:23 AM

मुंबई:  बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर कुछ दिन पहले ही अपना इलाज करवाने के लिए अमेरिका गए थे। इलाज के लिए वो रणबीर और नीतू के साथ अमेरिका रवाना हो गए थे। इस बात की जानकारी उन्होंने ट्वीट कर दी है। उसके बाद से ही ऋषि के इस ट्वीट को लेकर अफवाहें फैलीं और बताया गया कि सोनाली बेंद्रे और इरफान खान की तरह ऋषि  भी कैंसर जैसी गंभीर बीमारी से जूझ रहे हैं,जिसका इलाज करवाने के लिए वह विदेश गए हैं। वहीं अब खबर आ रही हैं कि ऋषि की इलाज भी उसी अस्पताल में हो रहा है जिसमें सोनाली बेंद्रे का इलाज हो रहा है। 

 

ऋषि को लेकर आ रही इस खबर में कितनी सच्चाई है इसके बारे में अभी इस बारे में कुछ कहा नहीं जा सकता। अगर यह खबर सच निकली तो बाॅलीवुड इंडस्ट्री को एक और झटका लग सकता है। पिछले कुछ महीनों में बॉलीवुड से दो बुरी खबर सुनने को मिली हैं।

 

पहले  इरफान खान के न्यूरो एंडोक्राइन नाम की बीमारी होने की बात सामने आई ।वो इस समय लंदन में रहकर इलाज करा रहे हैं। फिर सोनाली बेंद्रे को कैंसर होने की खबर सामने आई और और वो न्यूयॉर्क में अपना इलाज करवा रही हैं। हम तो यही आशा करते हैं कि ये तीनों स्टार्स जल्द ठीक होकर वापिस अपने घर लौटें। 

 

वहीं हाल ही में रणधीर ने ऋषि  की तबीयत को लेकर चल रही तमाम अटकलों पर सफाई देते हुए कहा, "ऋषि कपूर की तबीयत अच्छी है। उनके टेस्ट गुरुवार से शुरू होने वाले हैं। जब तक के टेस्ट नहीं हो जाते हैं, तब तक हम यकीन से कैसे कह सकते हैं कि आखिर उन्हें क्या हुआ है?वे 2-3 दिन पहले ही अमेरिका पहुंचे हैं और अभी अपने टेस्ट्स के लिए तैयारी कर रहे हैं।

 

लोग अपने आप जैसे अफवाहें फैला रहे हैं, मैं उसे गलत मानता हूं।’ उन्होंने कहा, "ये हमारे लिए बेहद बुरा वक्त है। हाल ही में हमारी माताजी (कृष्णा राज कपूर) का निधन हुआ है। ऐसे में इस तरह की अटकलों का लगाया जाना बहुत ही बुरा है।"

बता दें कि इस शनिवार को ऋषि ने ट्वीट किया था कि सभी को नमस्ते, मैं कुछ समय के लिए बॉलीवुड से छुट्टी ले रहा हूं। मैं मेडिकल ट्रीटमेंट के लिए अमेरिका जा रहा हूं। मैं अपने शुभचिंतकों से ये कहना चाहूंगा कि बेकार के कयास लगाकर परेशान ना हों। मुझे फिल्में करते हुए 45 साल से ज्यादा हो गए हैं। आपके प्यार और दुआओं के साथ मैं जल्द वापस लौटूंगा।

 

 

Neha