करीना के आगे फीकी पड़ी बहन करिश्मा की खूबसूरती, तस्वीरे देखकर लगेगा झटका

2/16/2018 5:35:23 PM

मुंबई: बॉलीवुड के दिग्गज स्टार रणधीर कपूर ने गुरुवार को अपना 71वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। इस दौरान सभी काफी खुश नजर आए।

इस खास मौके पर कपूर खानदान के सभी सदस्यों ने हिस्सा लिया। पार्टी में करीना कपूर खान, बहन करिश्मा कपूर, राजीव कपूर , बबीता भी पहुंचे। 

पार्टी में दोनों बहनों करिश्मा और करीना का खास अंदाज देखने को मिला। वैसे हर पार्टी और फंक्शन में दोनों बहने अक्सर कहर ढाती हुईं नजर आती हैं। लेकिन इस बार बड़ी बहन को पीछे छोड़ छोटी बहन करीना ने सारी लाइलाइट चुरा ली।

पार्टी में एंट्री लेते ही करीना पर सबकी निगाहें टिकी रह गईं। इस दौरान करीना स्टाइलिश ब्लैक टॉप के साथ ब्लैक और व्हाइट पैंट पहने हुए काफी हॉट और ग्लैमरस लुक में नजर आईं। उनका कातिलाना अंदाज सबके दिलों को मदहोश कर देने वाला था।

हालांकि इस पार्टी में वह पति सैफ अली खान और अपने लाडले तैमूर के बिना ही अकेली पहुंची। वहीं करिश्मा की बात करें तो उन्होंने रेड और ऑरेंज कलर की ड्रेस पहनी थी जिसमें वह काफी सुंदर लग रही थी।

पार्टी में करिश्मा अपने दोनों बच्चों बेटी समायरा और बेटे किआन राज कपूर के साथ पहुंची। इस दौरान दोनों बेटियां पापा रणधीर कपूर के साथ तस्वीरें खिंतवाती हुईं नजर आईं। 

बता दें कि करीना हर पार्टी में स्टाइलिश लुक में नजर आती हैं लेकिन पापा रमधीर की बर्थडे पार्टी में तो उनका कातिलाना और हॉट अंदाज सबको भा गया।