करीना के आगे फीकी पड़ी बहन करिश्मा की खूबसूरती, तस्वीरे देखकर लगेगा झटका

2/16/2018 5:35:23 PM

मुंबई: बॉलीवुड के दिग्गज स्टार रणधीर कपूर ने गुरुवार को अपना 71वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। इस दौरान सभी काफी खुश नजर आए।

PunjabKesari

इस खास मौके पर कपूर खानदान के सभी सदस्यों ने हिस्सा लिया। पार्टी में करीना कपूर खान, बहन करिश्मा कपूर, राजीव कपूर , बबीता भी पहुंचे। 

PunjabKesari

पार्टी में दोनों बहनों करिश्मा और करीना का खास अंदाज देखने को मिला। वैसे हर पार्टी और फंक्शन में दोनों बहने अक्सर कहर ढाती हुईं नजर आती हैं। लेकिन इस बार बड़ी बहन को पीछे छोड़ छोटी बहन करीना ने सारी लाइलाइट चुरा ली।

PunjabKesari

पार्टी में एंट्री लेते ही करीना पर सबकी निगाहें टिकी रह गईं। इस दौरान करीना स्टाइलिश ब्लैक टॉप के साथ ब्लैक और व्हाइट पैंट पहने हुए काफी हॉट और ग्लैमरस लुक में नजर आईं। उनका कातिलाना अंदाज सबके दिलों को मदहोश कर देने वाला था।

PunjabKesari

हालांकि इस पार्टी में वह पति सैफ अली खान और अपने लाडले तैमूर के बिना ही अकेली पहुंची। वहीं करिश्मा की बात करें तो उन्होंने रेड और ऑरेंज कलर की ड्रेस पहनी थी जिसमें वह काफी सुंदर लग रही थी।

PunjabKesari

पार्टी में करिश्मा अपने दोनों बच्चों बेटी समायरा और बेटे किआन राज कपूर के साथ पहुंची। इस दौरान दोनों बेटियां पापा रणधीर कपूर के साथ तस्वीरें खिंतवाती हुईं नजर आईं। 

PunjabKesari

बता दें कि करीना हर पार्टी में स्टाइलिश लुक में नजर आती हैं लेकिन पापा रमधीर की बर्थडे पार्टी में तो उनका कातिलाना और हॉट अंदाज सबको भा गया। 

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News