कोरोना की चपेट में आए रणधीर कपूर, कोकिलाबेन हाॅस्पिटल में एडमिट हैं करीना के पापा

4/30/2021 7:00:45 AM

मुंबई: बाॅलीवुड और टीवी इंडस्ट्री में कोरोना के मामले में बढ़ते ही जा रहे हैं। एक के बाद एक स्टार इस वायरस की चपे में आ रहे हैं। अब वेटरन ऐक्टर रणधीर कपूर कोरोना संक्रमित हो गए हैं। 74 साल के रणधीर कपूर मुंबई के कोकिलाबेन हाॅस्पिटल में एडमिट हैं।

एक वेबपोर्टल की रिपोर्ट के मुताबिक कोकिलाबेन हाॅस्पिटल के सीईओ और एक्जिक्यूटिव डायरेक्टर डॉक्टर संतोष शेट्टी ने कहा-'रणधीर कपूर हाॅस्पिटल में भर्ती हुए हैं और बीती रात से ही कोविड-19 का उनका इलाज शुरू हो गया है। उनका स्वास्थ्य अभी ठीक है।'

बीती मार्च में रणबीर कपूर को कोरोना हो गया था और उनके अंकल रणधीर कपूर ने कन्फर्म किया था कि रणबीर कपूर सही हो रहे हैं। रणधीर कपूर ने बताया था- 'वह अब बिल्कुल ठीक हैं और मैं उनसे मिल चुका हूं।'

 

बता दें कि कपूर परिवार इन दिनों दिवंगत छोटे भाई राजीव कपूर  के प्रॉपर्टी विवाद को लेकर भी चर्चा में है। दरअसल, तलाकशुदा राजीव की कोई संतान नहीं है और उनकी प्रॉपर्टी का मामला कोर्ट में है। सोमवार को बॉम्बे हाईकोर्ट ने रणधीर कपूर और रीमा जैन से अंडरटेकिंग मांगी, जिसमें उन्हें राजीव की डाइवोर्स डिक्री खोज कर जमा करने के लिए कहा है।

काम की बात करें तो रणधीर कपूर ने फिल्म 'श्री 420' (1955) में बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट फिल्मी दुनिया में कदम रखा था। इसके बाद उन्होंने कई फिल्मों में अभिनय किया और फिल्ममेकर के तौर पर भी पहचान बनाई। रणधीर कपूर की अहम फिल्मों में 'कल आज और कल', 'जवानी दीवानी', 'रामपुर का लक्ष्मण' और 'चाचा भतीजा' शामिल हैं।

Content Writer

Smita Sharma