शादी के बंधन में बंधने वाले हैं रणदीप हुड्डा, गर्लफ्रेंड लिन को हरियाणा लेकर जाने की कर रहे हैं तैयारी!

3/6/2020 4:34:45 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर रणदीप हुड्डा एक्ट्रेस सुष्मिता सेन से अलग होने के बाद गर्लफ्रेंड लिन लैशराम संग अफेयर को लेकर चर्चा में बने हुए थे। दोनों पिछले चार साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। हाल ही में खबरें सामने आईं हैं कि कपल बहुत जल्द शादी के बंधन में बंधने जा रह़ा है। दोनों ने अब इस रिश्ते को नए मोड़ पर ले जाने का मन बना लिया है।

PunjabKesari
रिपोर्ट्स के अनुसार, रणदीप लिन को अपने माता-पिता से मिलवाने के लिए हरियाणा ले जाने वाले हैं, तांकि उनकी शादी की बात आगे बढ़ सके। अपने मां-बाप से मिलवाने से पहले रणदीप लिन को दो साल पहले बहन अंजलि हुड्डा से भी मिलवा चुके हैं।

PunjabKesari

बता दें कि लिन मेशराम पेशे से एक मॉडल और एक्ट्रेस हैं। लिन साल 2014 में आई प्रियंका चोपड़ा की फिल्म 'मेरीकॉम' में काम कर चुकी हैं। इसके अलावा लिन उर्मिका, रंगून और अवा मारिया जैसी फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं। इतना ही नहीं, लिन मेशराम ने शाहरुख खान की फिल्म 'ओम शांति ओम' में भी अपने किरदार से सुर्खियां बटोर चुकी हैं।

PunjabKesari

बात करें रणदीप सुष्मिता के साथ 3 साल तक रिलेशनशिप में रह चुके हैं। सुष्मिता और रणदीप ने साल 2004-2006 तक एक-दूसरे को डेट किया और फिर अचानक ही दोनों ने अलग रहने का फैसला ले लिया।

PunjabKesari
काम की बात करें तो इन दिनों रणदीप 'राधे: योयर मोस्ट वांटेड भाई' की शूटिंग कर रहे हैं। इस फिल्म में उनके अलावा सलमान खान, जैकी श्रॉफ और दिशा पटानी के साथ नजर आएंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

suman prajapati


Related News

Recommended News