नेटफ्लिक्स सीरीज CAT में अंडरकवर जासूस बनेंगे रणदीप हुड्डा, सामने आया फर्स्ट लुक

2/23/2022 9:12:31 AM

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। अभिनेता रणदीप हुड्डा नेटफ्लिक्स की सीरीज 'कैट' में नजर आने वाले हैं। इस सीरीज में रणदीप एक अंडरकवर जासूस की भूमिका निभाएंगे। इस सीरीज में पंजाब के भीतरी इलाकों की कहानी को दिखाया जाएगा। यह रणदीप का वेब सीरीज डेब्यू है। मंगलवार को रणदीप ने अपने इस प्रोजेक्ट का ऐलान करते हुए इसका फर्स्ट लुक जारी कर दिया। 

रणदीप ने फोटो शेयर करके लिखा- जब छिपने की कोई जगह ना मिले तो आप कहां जाएंगे? CAT का एलान करते हुए मुझे बेहद खुशी हो रही है, जिसमें ड्रग्स, धोखा और खतरा एक साथ आकर बवाल मचाने वाला हैं। नेटफ्लिक्स पर फिल्म जल्द आ रही है। कैट एक जबरदस्त क्राइम थ्रिलर है, जिसकी कहानी पंजाब की पृष्ठभूमि में दिखायी जाएगी। यह एक मासूम शख्स के बारे में है, जो ड्रग कारोबारियों, गैंगस्टर्स, पुलिस और सियासत के बीच चल रही साजिश में फंस जाता है।

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Randeep Hooda (@randeephooda)

बता दें कि रणदीप नेटफ्लिक्स की इंटरनेशनल एक्शन फिल्म एक्सट्रेक्शन में हॉलीवुड एक्टर क्रिस हेम्सवर्थ के साथ पैरेलल लीड रोल निभा चुकें हैं। 

इस शो का रूपिंदर चहल और अनुतेज सिंह के साथ बलविंदर सिंह जनजुआ ने निर्देशिन किया है। वहीं जनजुआ ने सांड की आंख और मुबारकां जैसी फिल्मों का लेखन किया है। कैट का निर्माण मूवी टनल प्रोडक्शंस ने जेली बीन एंटरटेनमेंट के साथ मिलकर किया है। जनजुआ और चहल ने अनिल रोधान और जिम्मी सिंह के साथ सीरीज का लेखन किया है। इस वेब सीरीज के अलावा रणदीप एक और वेब सीरीज इंस्पेक्टर अविनाश में नजर आने वाले हैं। इसकी कहानी उत्तर प्रदेश की है। रणदीप इसमें अविनाश मिश्रा नाम के सुपर कॉप का किरदार निभा रहे हैं। इस सीरीज का निर्देशन नीरज पाठक कर रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Deepender Thakur


Related News

Recommended News