सरबजीत की बहन दलबीर की आत्मा की शांति के लिए रणदीप हुड्डा ने रखी प्रेयर मीट, एक्टर ने पूरा किया भाई होने का वादा

7/2/2022 1:18:38 PM


मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर रणदीप हुड्डा न सिर्फ एक अच्छे अभिनेता हैं बल्कि वह एक बहुत अच्छे इंसान भी हैं। हाल ही में रणदीप हुड्डा पाक जेल में शहीद हुए सरबजीत की बहन दलबीर कौर के अंतिम संस्कार में पहुंचे थे। दलबीर कौर का पंजाब में अमृतसर के पास अपने पैतृक गांव भिखीविंड में दिल का दौरा पड़ा।

PunjabKesari

एक्टर ने अमृतसर पहुंच दिलबीर कौर को मुख्नानि दी थी। वहीं अब एक्टर ने दलबीर कौर की आत्मा की शांति के लिए प्रेयर मीट रखी है। इस बारे में उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट भी शेयर किया।  इंस्टाग्राम पर रणदीप हुड्ड ने  प्रेयर मीट से जुड़ी जानकारी दी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Randeep Hooda (@randeephooda)

उन्होंने बताया कि श्रीमती दलबीर कौर का 26 जून 2022 को निधन हो गया था। 4 जुलाई 2022 को सुबह 10 बजे से 1 बजे तक प्रेयर मीट का कार्यक्रम रखा गया है। इस कार्ड पर रणदीप हुड्डा को दलबीर कौर के भाई के तौर पर मेंशन किया गया है। 

PunjabKesari

एक्टर ने निभाया वादा

साल 2016 में डायरेक्टर उमंग कुमार ने सरबजीत की जिंदगी पर बनी फिल्म में रणदीप हुड्डा ने सरबजीत का किरदार निभाया था। फिल्म में अभिनय से प्रभावित दलबीर ने अपने भाई सरबजीत को रणदीप हुड्डा में देखा था। रणदीप और दलबीर दोनों ने एक साथ एक अच्छा बंधन शेयर किया।दलबीर ने कथित तौर पर रणदीप हुड्डा से उनके अंतिम संस्कार के दौरान उन्हें 'कंधा' देने का अनुरोध किया था और एक्टर अपने वादे पर अड़े रहे। एक्टर मुंबई से अमृतसर पहुंचे और बहन दलबीर कौर का वादा निभाया। 

PunjabKesari

बहन दिलबीर कौर के नाम लिखा इमोशनल पोस्ट

रणदीप ने इंस्टाग्राम पर दलबीर के साथ अपनी एक पुरानी तस्वीर के साथ दिवंगत आत्मा के लिए एक लंबा भावनात्मक नोट लिखा। उन्होंने लिखा-'घर जरूर आना, उन्होंने आखिरी बात कही थी। मैं गया बस वह चली गई थीं। कोई सपने में भी नहीं सोच सकता था कि दलबीर कौर जी हमें इतनी जल्दी छोड़कर चली जाएंगीं। एक फाइटर, तेज और उन सभी के प्रति समर्पित जो जिनको उन्होंने छुआ।'

PunjabKesari

'उन्होंने अपने प्यारे भाई सरबजीत को बचाने के लिए सिर्फ एक व्यवस्था ही नहीं, एक देश, उसके लोगों और खुद के लिए लड़ाई लड़ी। मुझे उनका प्यार और आशीर्वाद मिला इसके लिए मैं खुद को भाग्यशाली समझता हूं और इस जीवन काल में राखी को कभी नहीं भूल सकता।आई लव यू, आई मिस यू और मैं हमेशा आपके प्यार और आशीर्वाद को संजो कर रखूंगा।'
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News