हाथ में दीया लेकर रणदीप हुड्डा ने किसान आंदोलन में जान गंवाने वालों के लिएमांगी दुआ,बोले-उम्मीद करता हूं जल्द हल निकले

1/11/2021 11:03:15 AM

मुंबई: नए कृषि कानूनों को लेकर पिछले डेढ़ महीने से किसान आंदोलन कर रहे हैं। इन बिलों के खिलाफ किसानों को आम लोगों के साथ-साथ पंजाबी और बॉलीवुड स्टार्स का भी खूब सपोर्ट मिल रहा है।

वहीं दिल्ली के बॉर्डरों पर जमे किसानों में से कई की सर्दी के कारण जान भी चली गई है। बाॅलीवुड एक्टर ने आंदोलन में जान गंवाने वाले किसानों के लिए दुआ करते हुए जल्द ही इस मामले में कोई नतीजा निकाले जाने की उम्मीद की है।

हरियाणा से ताल्लुक रखने वाले रणदीप हुड्डा ने ट्विटर पर एक तस्वीर शेयर की। तस्वीर में वह हाथ में दीया लेकर आंदोलन में जान गंवाने वाले किसानों के लिए दुआ कर रहे हैं।इस तस्वीर के साथ लिखा-'हमारे उन किसानों के लिए दुआ कर रहा हूं जिन्होंने आंदोलन के दौरान जान गंवाई। उम्मीद करता हूं कि इसका जल्द ही समाधान निकले ताकि सभी लोग जल्द से जल्द सुरक्षित अपने घर पहुंच सकें।'

 

बता दें कि हाल में एक्ट्रेस स्वरा भास्कर,हरभजन मान, रब्बी शेरगिल, आर्य बब्बर और जैजी बी जैसे स्टार्स किसानों के आंदोलन में उनका समर्थन करने पहुंचे थे।इन कलाकारों के अलावा बॉलिवुड में सोनू सूद, दिलजीत दोसांझ, प्रियंका चोपड़ा, धर्मेंद्र, गुल पनाग, प्रीति जिंटा, सोनम कपूर, मीका सिंह, वीर दास, तापसी पन्नू, विशाल डडलानी जैसे बहुत स्टार्स ने ट्वीट कर किसानों के आंदोलन का समर्थन किया है।

Smita Sharma