रणदीप हुड्डा ने शेयर किया ''राधे'' से स्मोक फाइट एक्शन सीक्वेंस का मेकिंग वीडियो

5/22/2021 2:45:57 PM

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। सलमान खान की 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' को इस ईद पर रिलीज कर दिया गया है और एक्शन एंटरटेनर ने रिलीज के कुछ दिनों के भीतर ही इतिहास रचते हुए सभी प्लेटफार्म पर लाखों व्यूज बटोर लिए हैं। एक क्लासिक सलमान खान एंटरटेनर के सभी एलिमेंट के साथ, फिल्म को अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है। और फिल्म में सबसे ज्यादा चर्चित चीजों में से एक इसके हाई-ऑक्टेन एक्शन सीक्वेंस हैं और उनमें स्मोक फाइट सीन सबसे ज्यादा चर्चा बटोर रहा है। 

फिल्म के निर्माताओं ने विशेष रूप से कोरिया के एक्शन कोरियोग्राफर्स को टीम में शामिल किया था, जिन्होंने सलमान खान, रणदीप हुड्डा, गौतम गुलाटी और सांगे सेल्ट्रिम के साथ बड़े पैमाने पर रिहर्सल की थी। आज दिन की शुरुआत में, फिल्म में मुख्य विलन की भूमिका निभाने वाले रणदीप हुड्डा ने पर्दे के पीछे की एक क्लिप साझा की है जिसमें उन्हें टीम के साथ स्मोक फाइट सीन के लिए रिहर्सल करते देखा जा सकता है। क्लिप में, रणदीप ने यह भी खुलासा किया कि कैसे सीन की शूटिंग के दौरान उन्हें घुटने में बड़ी चोट भी लगी थी।  साथ ही बताया कि कैसे उन्होंने कई बार सीक्वेंस के लिए शूटिंग की और आखिरकार उनके पहले शॉट को फिल्म में इस्तेमाल किया गया है। 

'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' सलमा खान, सोहेल खान और रील लाइफ प्रोडक्शन प्राइवेट लिमिटेड द्वारा निर्मित है जिसे ज़ी स्टूडियोज के सहयोग से सलमान खान की फिल्मों द्वारा प्रस्तुत किया गया है। फिल्म को 40 से अधिक देशों में रिलीज किया गया है, जिसमें ईद के अवसर पर प्रमुख विदेशी बाजारों में थिएट्रिकल रिलीज़ भी शामिल है। यह फिल्म ज़ी प्लेक्स के साथ ज़ी5 ओटीटी प्लेटफॉर्म और सभी प्रमुख डीटीएच ऑपरेटर पर उपलब्ध है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Chandan


Related News

Recommended News