अश्लील मजाक विवाद: ''यूजर ने पूछा-''कहां हैं नारीवादी एक्ट्रेसेस अब बोलेंगी या अपने भाई के लिए तालियां बजाएंगी'', ऋचा चड्ढा ने दिया ये जवाब

5/29/2021 9:37:18 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर रणदीप हुड्डा इन दिनों विवादों में घिरे हुए हैं। रणदीप हुड्डा ने जब सेबसपा की अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती पर आपत्तिजनक मजाक किया है तब से ही वह लोगों के निशाने पर हैं। वीडियो के वायरल होने के बाद से ही लोग रणदीप हुड्डा की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं। इसी बीच ऋचा चड्ढा ने भी रणदीप के भद्दे मजाक की निंदा की है।

PunjabKesari

 दरअसल, एक यूजर ने  इस वीडियो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस तापसी पन्नू, स्वरा भास्कर, कोंकणा सेन शर्मा और ऋचा चड्ढा को टैग किया और पूछा ये नारीवादी एक्ट्रेसेज अब कहां हैं? क्या अब वो रणदीप हुड्डा के खिलाफ बोलेंगी या अपने भाई के लिए खड़े होकर तालियां बजाएंगी। हम देख रहे हैं। 

PunjabKesari

इस यूजर को जवाब देते हुए ऋचा ने लिखा-'यह काफी घटिया मजाक है। यह जातिवाद टिप्पणी है। इस तरह का अश्लील मजाक नहीं किया जाना चाहिए।' ऋचा ने आगे लिखा- हां, यह जातिसूचक भी है। साथ ही कृपया यह भी बताएं कि आप पुरुष साथियों के लिए हमेशा महिलाओं से ही माफी मांगने के लिए क्यों कहते रहते हैं, जबकि खुद मठाधीशों की तरह सेक्सिज्म की बात कर रहे हैं। 

PunjabKesari

 

यूएन की सीएमएस से बाहर रणदीप 

सोशल मीडिया पर कुछ लोग अभिनेता की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं। लोगों ने उनके जोक को अश्लील और जातिवादी बताया है। वहीं खबर है कि रणदीप को यूनाइटेड नेशन ने जंगली जानवरों की प्रवासी प्रजातियों के संरक्षण सम्मेलन (सीएमएस) के एंबेसडर के पद से हटा दिया है। 

PunjabKesari

बता दें कि ये वीडियो 2012 का बताया जा रहा है, जो पिछले तीन दिन से सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक कार्यक्रम के दौरान एक्टर स्टेज पर मौजूद है और ऑडियंस को संबोधित कर रहे हैं। इसी दौरान वो मजाक में कहते 'मायावती 2 बच्चों के साथ जा रही होती हैं। इस दौरान एक व्यक्ति ने उनसे पूछा कि ये बच्चे जुड़वा हैं? तो मायावती ने कहा नहीं एक चार साल का है दूसरा आठ साल का है। इसके बाद उस आदमी ने कहा-मुझे विश्वास नहीं होता कि कोई आदमी वहां दो बार भी जा सकता है।' इसको लेकर सोशल मीडिया यूजर्स ने भी रणदीप हुड्डा को निशाने पर लिया है और माफी मांगने की बात कही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News