देश के हीरो नीरज चोपड़ा ने की अपने फेवरेट स्टार से मुलाकात, गोल्ड मेडलिस्ट को रणदीप हुड्डा ने बताया ‘कसूत्ता मानस’

8/26/2021 9:12:01 AM

मुंबई: टोक्यो ओलंपिक में जेवलिन थ्रो में गोल्ड मेडल जीत देश का मान बढ़ाने वाले नीरज चोपड़ा लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। देश का गौरव बने नीरज चोपड़ा का भारत पहुंचने पर खूब सम्मान हुआ था। उनकी इस जबरदस्त जीत के लिए पूरा भारत उन्हें सलाम कर रहा है। बॉलीवुड के बड़े से बड़े कलाकार उनकी जमकर तारीफें कर रहे हैं।

नीरज चोपड़ा की इस कामयाबी के बाद उनकी बायोपिक की भी काफी चर्चाए हैं। वहीं नीरज चोपड़ा ने कई बार इंटरव्यू में ये बात सामने आई थी कि वो बॉलीवुड एक्टर रणदीप हुड्डा फैन हैं। उनकी सारी फिल्में भी नीरज चोपड़ा ने देखी हैं।


 

इतना ही नहीं नीरज चोपड़ा ख्वाहिश जाहिर कर चुके हैं कि सिल्वर स्क्रीन पर उनके जीवन को दिखाने के लिए रणदीप ही सही विकल्प हैं। इसी बीच हाल ही में नीरज चोपड़ा की उनके फेवरेट एक्टर रणदीप हुड्डा से मुलाकात हुई,जिसकी तस्वीरें इस समय इंटरनेट पर छाई हुई है।

रणदीप हुड्डा ने इस मुलाकात की खूबसूरत तस्वीर शेयर की है जिसमें दोनों ही काफी खुश नजर आ रहे हैं।  लेकिन इस तस्वीर से ज्यादा इस पर लिखा कैप्शन चर्चा में है। रणदीप ने तस्वीर शेयर कर लिखा-'कसुता मानस। नयुए धूम्मा सा ठाणदा रह (जबरदस्त इंसान जो हमेशा ऐसे ही देश को आगे ले जाने वाले काम करेगा)। 'ऊंचाई पर से कोई कहां जाता है? बहुत कम लोग इस सवाल का सामना करते हैं और बहुत कम लोगों के पास इसका जवाब होता है। आपसे मिलने पर, मुझे लगता है कि भाई नीरज चोपड़ा करते हैं।'

 

कुछ दिन पहले रणदीप ने एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें ऑनलाइन इंटरव्यू में नीरज बता रहे हैं कि रणदीप उनके फेवरिट एक्टर हैं और उनका पसंदीदा डायलॉग 'लाल रंग' फिल्म से है। नीरज के इस वीडियो को शेयर कर रणदीप हुड्डा ने लिखा था-बाऊजी बाऊजी नीरज चोपड़ा। हवा मै परनाम बाऊजी आजा कदे, तेरा जुखाम ठीक करावां। दरअसल, उन दिनों  नीरज को सर्दी-जुकाम ने जकड़ लिया है ऐसी खबरें सामने आ थी। इन्हीं खबरों को देखते हुए रणदीप हुड्डा ने ये ट्वीट किया था। 

Content Writer

Smita Sharma