ट्रेन की टक्कर से दो बाघ और एक हाथी की मौत से दहला रणदीप हुड्डा का दिल, रेल मंत्री को टैग कर कही ऐसी बात

5/20/2021 12:46:16 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. मशहूर एक्टर रणदीप हुड्डा जितने ही नेक दिल इंसान हैं, उतना ही वो जानवरों के प्रति दयाल है उनसे काफी प्रेम रखते हैं। वह अक्सर जानवरों को लेकर कोई न कोई पोस्ट शेयर करते रहते हैं और उनकी सुरक्षा को लेकर बात करते रहते हैं। हाल ही में एक्टर को दो जानवरों की मौत ने काफी दुखी कर दिया, जिसको लेकर उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट भी शेयर किया है।

PunjabKesari


दरअसल, एक हाथी और दो बाघों की ट्रेन से टक्कर के कारण मौत हो गई। उन मृत जानवरों के शव रेलवे ट्रैक के आस-पास पाए गए। उनकी दर्दनाक तस्वीरें देख रणदीप हुड्डा का दिल दहल उठा। इस पर दुख जताते हुए एक्टर ने इन तस्वीरें के साथ लिखा है- 'वन्य जीवों के लिए रेलवे पटरियों पर जंगली जानवरों की मौत स्वीकार्य नहीं है। दो बाघ और अब यह हाथी (अलग-अलग जगह) 1 महीने के भीतर। शमन उपायों के लिए मौजूदा ट्रैक की समीक्षा की जानी चाहिए और ऐसे क्षेत्रों को ध्यान में रखकर इन जानवरों को बचाने के लिए नए ट्रैक बनाने चाहिए।' एक्टर ने इस पोस्ट के साथ रेल मंत्री पीयूष गोयल को टैग किया है।

 


काम की बात करें तो रणदीप हुड्डा इन दिनों हाल ही में रिलीज हुई फिल्म राधे को लेकर चर्चा में हैं। इस फिल्म में एक्टर सुपरस्टार सलमान खान के साथ नजर आएं हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News

Recommended News