कर्नाटक में 60 बंदरों की हत्या पर रणदीप हुड्डा ने जाहिर की चिंता, CM से की तुरंत एक्शन लेने की अपील

7/30/2021 5:22:22 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. फिल्मी एक्टर रणदीप हुड्डा पर्यावरण और पशुओं से जुड़े मुद्दों को लेकर काफी सक्रिय रहते हैं और उनके पक्ष में अपनी उठाते रहते हैं। हाल ही में रणदीप हुड्डा ने कर्नाटक में हुई बंदरों की हत्या के मामले पर चिंता जाहिर की है और साथ ही में वहां के मुख्यमंत्री से तुरंत एक्शन लेने की अपील भी की है।

 


रणदीप हुड्डा ने अपने ट्विटर पर मृत बंदरों का एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा- वास्तव में यह एक घृणित कृत्य है। 60 बंदरों को जहर दे दिया गया और बैग में बांधकर कर्नाटक के हासन जिले में सकलेशपुर बेगुर चौराहे पर फेंक दिया गया। इसके साथ ही एक्टर ने कर्नाटक के मुख्यमंत्री बासव राज बोम्बई, मिनिस्ट्री ऑफ एन्वॉयरननमेंट और फॉरेस्ट को भी टैग किया है और तुरंत एक्शन लेने की अपील की है।

 


ये वीडियो सामने आने के बाद लोग ऐसा कृत्य करने वालों की कड़ी निंदा कर रहे हैं और उन्हें इस काम की सजा दिलाने की मांग कर रहे हैं।

 


वहीं रणदीप हुड्डा के वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही में एक्टर को सलमान खान की फिल्म राधे में देखा गया था। इसके अलावा जल्द ही वह वेबसीरीज में डेब्यू करने वाले हैं। सीरीज का नाम इंस्पेक्टर अविनाश है। 


 

Content Writer

suman prajapati