कोरोना के बीच रणदीप हुड्डा ने उठाया समुद्र तट को साफ करने का बीड़ा, बारिश में कचरा उठाते आए नजर

7/7/2020 11:03:37 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. अनलॉक के दूसरे चरण में लोग घरों से बाहर निकलना शुरू हो गए हैं और धीरे-धीरें अपने कामों पर भी परत रहे हैं। लेकिन बॉलीवुड एक्टर रणदीप हुड्डा ने अनलॉक के दूसरे चरण में सबसे पहले समंदर तट को साफ करने का बीड़ा  उठाया है। जैसा कि उनके वीडियो और फोटोज में देखा जा सकता है। भारी बारिश में समुद्र तट की सफाई करते देख फैंस एक्टर की खूब तारीफ कर रहे हैं।

PunjabKesari
रणदीप हुड्डा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बीच का सफाया करते हुए की तस्वीरें और वीडियो शेयर की हैं और कैप्शन में लिखा, जब पर्यावरण की गंदगी और शोषण को मैंने देखा तो ज्यादातर लोगों की तरह मुझे भी यही ख्याल आया की ये किसी और का काम है पर सच्चाई ये थी कि हम सब इस धरती के जीव  हैं, मेरी भी ये जिम्मेदारी बनती है। मैं अफरोज शाह जैसे जमीन पर खुद उतर कर बदलाव लाने वालों से प्रेरित होकर अपने आस पड़ोस में जो मुझसे हो सकता है करता हूं। क्या आप कर रहे हैं? 

PunjabKesari

एक्टर की ये तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं और फैंस उन्हें लाइक कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।
 

 

View this post on Instagram

When the #Environment mess & exploitation was staring at me, My 1st response like most was "somebody else must clear the mess”. The truth was "We are in it together and I must also be responsible" so Inspired by on ground doers like @afrozshah_ I am doing my bit in my backyard. Are you? #BeTheChange . जब पर्यावरण के गंद और शोषण को मैंने देखा तो ज़्यादातर लोगों की तरह मुझे भी यही ख़याल आया के “ये किसी और का काम है” पर सच्चाई ये थी के “हम सब इस धरती के प्राणी हैं, इसमें हम सब एक साथ हैं तो ये मेरी ज़िम्मेवारी भी बनती है” मैं अफ़रोज़ शाह जैसे ज़मीन पे खुद उतर कर बदलाव लाने वालों से प्रेरित होकर अपने आस पड़ोस में जो मुझ से हो सकता है करता हूँ। क्या आप कर रहे हैं ?

A post shared by Randeep Hooda (@randeephooda) on


इसके साथ ही एक्टर ने एक वीडियो पोस्ट किया, जिसमें वो भारी बारिश में बीच की सफाई करते हुए नजर आ रहे हैं और मन मस्त हो कर अपने काम में जुटे हुए हैं।

PunjabKesari

 
काम की बात करें तो रणदीप हुड्डा को आखिरी बार फिल्म 'एक्सट्रैक्शन' में देखा गया था। इस फिल्म में हॉलीवुड स्टार 'थॉर' क्रिस हेम्सवर्थ भी अहम भूमिका में नजर आए थे।  रणदीप जल्द ही सलमान खान के साथ फिल्म 'राधे' में स्क्रीन शेयर करते हुए दिखाई देंगे। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

suman prajapati


Recommended News

Related News