Just Married: दुल्हनिया लिन लैशराम संग रणदीप हुड्डा ने दिए हैप्पी पोज, सोशल मीडिया पर छाईं न्यूलीवेड की ये खूबसूरत तस्वीरें

12/4/2023 12:46:36 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर रणदीप हुड्डा लिन लैशराम संग शादी के बंधन में बंध गए हैं। कपल ने 29 नवंबर को इंफाल में शादी रचाई। शादी की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाईं हुईं हैं। ट्रेडिशनल सिंपल शादी के बाद रणदीप हुड्डा और उनकी नई नवेली दुल्हन लिन लैशराम ने मणिपुर में ऑफ्टर वेडिंग पार्टी भी होस्ट की थी। इसकी झलक भी न्यूली वेड कपल ने फैंस के साथ सोशल मीडिया पर शेयर की थी।

इन तस्वीरों में कपल का ट्रेडिशनल लुक देखने को मिल रहा है। लुक की बात करें तो रणदीप हुड्डा व्हाइट गोल्ड और यैलो कलर के कुर्ते पजामे में हैंडसम दिख रहे हैं। उन्होंने अपने माथे पर बड़ा-सा चंदन का टीका लगाया है। वहीं लिन येलो और गोल्ड इंडियन आउटफिट में बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

लिन ने मिनिमल मेकअप, गोल्ड ज्यूलरी से लुक को पूरा किया है। इसके साथ ही दुल्हनिया ने भी माथे पर चंदन का टीका लगाया है। न्यूलीवेड कपल कैमरे को देख मुस्कुरा रहा है। इन तस्वीरों के साथ रणदीप हुड्डा ने लिखा- 'मैं' से 'हम' तक एक खुशहाल जीवन।' फैंस कपल की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

बता दें कि रणदीप हुड्डा और लिन लैशराम संग मणिपुर के इम्फाल में मैतई रस्मों से शादी की थी। लवबर्ड्स ने ट्रेडिशनल वेडिंग फंक्शन में क्लोज फ्रेंड्स् और फैमिली की मौजूदगी में सात फेरे लिए थे।

वहीं अब लेटेस्ट रिपोर्ट के मुताबिक न्यूली वेड कपल रणदीप हुडा और लिन लैशराम मुंबई में एक स्टार-स्टडेड वेडिंग रिसेप्शन होस्ट करने की तैयारी कर रहे हैं। रिपोर्ट के मुताबिक कपल के एक करीबी सूत्र से जानकारी मिली है कि दोनों 11 दिसंबर, 2023 को एक रिसेप्शन पार्टी दें।


 

Content Writer

Smita Sharma