Pics: गंगा घाट पर शूटिंग के दौरान रणबीर कपूर ने उतारी शर्ट, कुछ ऐसा था आलिया का ''रिएक्शन''

12/16/2019 10:13:23 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर रणबीर कपूर इन दिनों एक्ट्रेस आलिया भट्ट के साथ फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' की शूटिंग में बिजी हैं। फिल्म की शूटिंग वाराणसी में हो रही है। हाल ही में वाराणसी के राजघाट पर शूटिंग करते हुए रणबीर और आलिया की एक तस्वीर वायरल हो रही है।

रेमो डीसूजा द्वारा कोरियोग्राफ इस गाने की शूटिंग वाराणसी के राजघाट में हुई है। इस गाने के एक शॉट में रणबीर अपनी शर्ट उतारते नजर आ रहे हैं। लुक की बात करें तो आलिया व्हॉइट टॉप, रेड श्रग और ब्लू जींस में स्टाइलिश लग रही हैं। वहीं रणबीर मिलिट्री प्रिंट शर्ट में हैं। कैमरे के सामने शर्ट उतारते रणबीर की यह तस्वीर काफी सुर्खियों में हैं। 

बता दें कि फिल्म ब्रह्मास्त्र की आधी शूटिंग पहले ही वाराणसी में हो चुकी है। कुछ दिन पहले ही फिल्म के दूसरे शि‍ड्यूल की शूटिंग शुरू हुई है। वायरल हुई ये तस्वीर रणबीर और आलिया के डांस नंबर की। बारिस की वजह से इसकी शूटिंग में देरी हो गई थी। 

फिल्म की बात करें तो इसमें रणबीर और आलिया पहली बार साथ काम कर रहे हैं। फैंस दोनों को एक-साथ स्क्रीन पर देखे के लिए काफी एक्साइटिड हैं।

फिल्म में इन दोनों के अलावा अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय, नागार्जुन, डिंपल कपाड़ि‍या, प्रतीक बब्बर भी मुख्य भूमिका में हैं। इस फिल्म में शाहरुख खान की भी स्पेशल अपीयरेंस हैं। यह फिल्म अगले सा समर में रिलीज होगी। 

Smita Sharma