BF और BFF ने भीड़ में फंसी आलिया को यूं किया प्रोटेक्ट, सामने आईं तस्वीरें

1/11/2019 4:35:25 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट इन दिनों अपने अफेयर की खबरों को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। दोनों ने न्यूयॉर्क में नए साल का जश्न मनाया। वहीं गुरुवार को रणबीर और आलिया प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलने के दिल्ली पहुंचे। 

दिल्ली एयरपोर्ट से बाहर निकलते हुए तमाम प्रशंसकों ने स्टार्स को घेर लिया और सेलेब्रिटी संग सेल्फी और फोटो लेने लगे। इस दौरान काफी भीड़ जमा हो गई। वहां रणबीर आलिया को भीड़ में प्रोटेक्ट करते हुए नजर आए। इनकी वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

वे आलिया के ठीक पीछे चल रहे हैं और इस बात का खास तौर पर ख्याल रख रहे हैं कि भीड़ की वजह से उन्हें कोई दिक्कत ना हो।

रणबीर के अलावा रणवीर सिंह ने भी आलिया को प्रोटेक्ट किया। आलिया और रणबीर के अलावा रणवीर सिंह, एकता कपूर, करण जौहर, रोहित शेट्टी,राजकुमार राव, आयुष्मान खुराना, भूमि पेडनेकर और विक्की कौशल समेत कई स्टार्स शामिल थे। 

फिल्म से जुड़े मुद्दों पर हुई बात 

बताया जाता है कि प्रधानमंत्री ने इन स्टार्स से जुड़े मुद्दों पर बात करने को लेकर बुलाया था। किस तरह से फिल्मों का असर समाज की संस्कृति पर पड़ रहा है और भविष्य में दर्शक किस तरह की फिल्में देखना चाहते हैं ये सब मुद्दे डिसकस किए जाने थे।

कैसी फल्में समाज को दिखाई जानी चाहिए जिससे समाज की मानसिकता में पोजिटिव असर हो और लोगों को फिल्मों के जरिए मनोरंजन के साथ ज्ञान भी परोसा जाए। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो आलिया और रणबीर इन दिनों फिल्म ब्रह्मास्त्र की शूटिंग में बिजी हैं। इसका निर्देशन अयान मुखर्जी कर रहे हैं।

इस फिल्म में आलिया और रणबीर के अलावा अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय अहम किरदार में नजर आएंगी। फिल्म 20 दिसंबर, 2019 को रिजील की जाएगी। 

 

 

Neha