First Appearance: तैनूं लेके मैं जावांगा...दुल्हनिया को गोद में उठा रणबीर ने दिए पोज,Mrs Kapoor बन खूब इतजाईं आलिया

4/15/2022 9:19:13 AM

मुंबई:  बी-टाउन का सबसे चर्चित कपल रणबीर कपूर और आलिया भट्ट हमेशा के लिए एक-दूजे के हो गए हैं।  रणबीर-आलिया ने गुरुवार को  मुंबई के पाली हिल्स के अपार्टमेंट परिसर वास्तु में परिवार और कुछ दोस्तों के बीच सात फेरे लिए। शादी के चंद समय बाद आलिया-रणबीर एक शादीशुदा कपल बन मीडिया से रूबरू हुए।

जब दोनों  पति-पत्नी के रूप में पहली बार  सामने आए तो वह पल वाकई बेहद खूबसूरत पल था।

नई-नवेली शादीशुदा जोड़ी रणबीर कपूर और आलिया भट्ट शादी की जोड़ी में ही मीडिया के सामने आए।

दोनों हाथ जोड़ मीडिया का अभिवादन किया। इसके बाद जमकर पोज दिए। 

वहीं मीडिया को पोज़ देने के बाद रणबीर अपनी दुल्हन आलिया को गोद में उठाकर घर के अंदर ले गए। जैसे ही रणबीर ने आलिया को गोद में उठाया वहां मौजूद भीड़ खुशी से चिल्ला उठी।

दोनों एक-दूसरे के साथ काफी जंच रहे थे। इन सारी तस्वीरों में आलिया के चेहरे पर दुल्हन बनने की खुशी साफ-साफ झलक रही है। वहीं रणबीर के चेहरे पर भी एक अलग सी खुशी और सुकून है।

आलिया भट्ट के वेडिंग आउटफिट की बात करें तो एक्ट्रेस ने सब्यासाची द्वारा डिजाइन की गई साड़ी पहनी थी। इस साड़ी के साथ आलिया भट्ट ने सब्यासाची हेरिटेज जूलरी पहनी थी।

रणबीर ने सिल्क ओरगेंजा साफा, शॉल और जरी मरोरी एंब्रॉयडरी के साथ कंप्लीट किया। कलगी भी सब्यासाची हैरिटेज ज्वैलरी की है जिसमें अनकट डायमंड, एमराल्ड और पर्ल का काम है। रणबीर ने मल्टीस्ट्रान्ड पर्ल नैकलेस भी कैरी किया।

Content Writer

Smita Sharma