इस एक्ट्रेस संग काम करने को तरस रहे हैं Ranbir Kapoor, सुशांत सिंह से था गहरा नाता

3/10/2023 5:32:36 PM

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर इन दिनों अपनी हालिया रिलीज फिल्म 'तू झूठी, मैं मक्कार' को लेकर खूब चर्चा में हैं। बॉक्स ऑफिस पर फिल्म की ओपनिंग शानदार रही। दर्शकों को रणबीर और श्रद्धा कपूर की जोड़ी खूब पसंद आ रही है। 

 

इस एक्ट्रेस संग काम करने को तरस रहे हैं Ranbir Kapoor
वहीं हाल ही में अपने फिल्म के प्रमोशन के दौरान रणबीर कपूर ने बताया कि अब वह किस एक्ट्रेस के साथ काम करने की इच्छा रखते हैं। रणबीर ने कहा कि उन्हें सबसे ज्यादा मजा अनुष्का शर्मा के साथ काम करने में आता है। इसके बाद उन्होंने कहा कि अब वह कृति सेनन के साथ काम करना चाहते हैं।

 

'तू झूठी, मैं मक्कार' बॉक्स ऑफिस कलेक्शन
फिल्म 'तू झूठी, मैं मक्कार' 8 मार्च यानी होली के खास मौके पर रिलीज हुई है। लव रंजन के निर्देशन में बनी इस फिल्म ने रिलीज के महज दो दिनों के अंदर ही काफी हलचल मचा दी है। ये रोमांटिक कॉमेडी हर किसी को पसंद आ रही है। फिल्म ने अपने ओपनिंग डे पर15.73 करोड़ रुपये की कमाई की, तो वहीं दूसरे दिन फिल्म का कलेक्शन लगभग 10 करोड़ के आसपास हुआ। वर्किंग डे होने के बावजूद भी इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अपनी पकड़ बनाई रखी।

 

दो दिनों के अंदर फिल्म ने 25.73 करोड़ का बिजनेस कर लिया है। जिस रफ्तार से ये फिल्म आगे बढ़ रही है, ये कहना बिल्कुल भी गलत नहीं होगा कि ये वीकेंaड खत्म होने के बाद 70 से 80 करोड़ की कमाई कर सकती है। बता दें कि फिल्म में रणबीर और श्रद्धा के अलावा लीड रोल में अनुभव सिंह बस्सी भी नजर आ रहे हैं। इसके अलावा फिल्म में डिंपल कपाड़िया, बोनी कपूर, हसलीन कौर, राजेस जैस, आयशा राजा मिश्रा भी लीड रोल में है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Sonali Sinha


Recommended News

Related News