पाकिस्तानी फिल्म में काम करना चाहते हैं रणबीर कपूर, कहा ''मुझे लगता है कि कलाकारों के लिए कोई सीमा नहीं है''

12/13/2022 11:00:10 AM

मुंबई। पिछले हफ्ते रेड सी इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में शामिल हुए रणबीर कपूर ने खुलासा किया कि उन्हें पाकिस्तानी फिल्म में काम करने में कोई झिझक नहीं होगी। अभिनेता अपने 15 साल के करियर के बारे में बात करने के लिए सऊदी अरब के जेद्दाह में थे। उन्हें फेस्टिवल द्वारा वैरायटी इंटरनेशनल वैनगार्ड एक्टर अवार्ड से भी सम्मानित किया गया था। रणबीर दर्शकों के साथ एक पैनल में मौजूद थे, जहां उनसे दूसरी इंडस्ट्री में काम करने के बारे में सवाल किया गया था।

अभिनेता से एक पाकिस्तानी फिल्म निर्माता ने सवाल किया कि ‘अगर वह प्रोडक्शन में अभिनय करने के लिए तैयार है? अगर उसे कहीं और सेट किया जाए ? उन्होंने साझा किया कि पिछले छह वर्षों में, भारतीय और पाकिस्तानी कलाकारों को एक दूसरे की इंडस्ट्री में अभिनय करने पर रोक थी। फिल्म निर्माता ने कहा, "अब हमारे पास सऊदी अरब जैसा एक मंच है जहां हम संयुक्त रूप से फिल्में कर सकते हैं, मुझे आपको एक फिल्म के लिए साइन करना अच्छा लगेगा। क्या आप सऊदी अरब में अपनी टीम के साथ पाकिस्तानी टीम के साथ काम करने को तैयार हैं?”

रणबीर ने जवाब दिया, "बेशक, सर। मुझे लगता है कि कलाकारों के लिए, विशेष रूप से कला के लिए कोई सीमा नहीं है। ‘मौला जट्ट’ के लिए पाकिस्तान फिल्म इंडस्ट्री को बहुत-बहुत बधाई। यह अब तक की सबसे बड़ी हिट फिल्मों में से एक है।"

फवाद खान और माहिरा खान अभिनीत ‘द लीजेंड ऑफ मौला जट्ट’ अक्टूबर में रिलीज हुई थी। फवाद और माहिरा दोनों ने भारतीय फिल्मों में काम किया है। जहां माहिरा ने शाहरुख खान के साथ ‘रईस’ में अभिनय किया, वहीं फवाद ‘खूबसूरत’ और ‘कपूर एंड संस’ का हिस्सा रहे।

रणबीर को आखिरी बार अयान मुखर्जी द्वारा निर्देशित हिट फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र: पार्ट वन – शिव’ में देखा गया था। पुरस्कार विजेता बायोपिक ‘संजू’ में अभिनय करने के बाद वह चार साल तक बड़े पर्दे से दूर रहे। आलिया भट्ट, अमिताभ बच्चन और नागार्जुन भी कलाकारों का हिस्सा थे, जबकि शाहरुख खान का एक विशेष कैमियो था। उनकी आने वाली फिल्मों में संदीप रेड्डी वंगा की एनिमल और लव रंजन के साथ एक अनटाइटल्ड फिल्म भी शामिल है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sub Editor

Diksha Raghuwanshi


Recommended News

Related News