''ब्रह्मास्त्र'' की सफलता से बेहद खुश रणबीर कपूर, बोले- ऑडियंस के प्यार से बड़ा ब्रह्मास्त्र कुछ नहीं

9/13/2022 3:58:18 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस आलिया भट्ट और रणबीर कपूर स्टारर फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' 9 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई, जो बॉक्स ऑफिस पर खूब धमाल मचा रही है। फिल्म को मिल रही सफलता से रणबीर कपूर बेहद खुश हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू में उन्होंने अपनी फिल्म को लेकर खुशी जाहिर की। 

 

रणबीर कपूर ने कहा, “ऑडियंस का जो प्यार मिल रहा है, उससे बड़ा ब्रह्मास्त्र कुछ नहीं है। मैं अयान के लिए बहुत ज्यादा प्राउड और खुश हूं। उन्होंने बहुत डेडीकेशन, हार्डवर्क और प्यार के साथ इस फिल्म के लिए काम किया है और ये सबसे बेस्ट फीलिंग है। मैंने लाइफ में कभी ऐसे इंसान को नहीं देखा है। 


उन्होंने आगे कहा, हम सब सिनेमाघरों में वापस आ गए हैं और मैं इससे बहुत खुश हूं। मैं आपका दिल से शुक्रिया करता हूं। हम यही चाहते थे कि आप लोग एंटरटेन हो, हंसे, रोएं और ऐसा ही हो रहा है।

 

गौरतलब है कि अयान मुखर्जी के निर्देशन बनी 'ब्रह्मास्त्र' 09 सितंबर को भारत की 5,019 स्क्रीन्स और ओवरसीज में करीब 3,894 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है। फिल्म में रणबीर-आलिया के अलावा अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय, डिंपल कपाड़िया और नागार्जुन अक्किनेनी भी लीड रोल में नजर आए हैं।  

Content Writer

suman prajapati