केटेल रोप, साइकलिंग... ''रामायण'' के लिए रणबीर कपूर की ताबड़तोड़ ट्रेनिंग, पीछे खेलती दिखी राहा,आलिया ने भी बढ़ाया पति का हौसला

4/9/2024 11:45:43 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर रणबीर कपूर इस समय अपनी अपकमिंग फिल्म 'रामायण' को लेकर चर्चा में हैं। रणबीर कपूर भगवान रामकी भूमिका निभाने जा रही हैं। एक्टर नितेश तिवारी की इस फिल्म की लिए जी तोड़ मेहनत कर रहे हैं। वहीं सोशल मीडिया पर रणबीर कपूर के हार्ड एक्सरसाइज और वर्कआउट की कुछ तस्वीरें और वीडियो सामने आए हैं।उनके ट्रेनर ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें रणबीर की बेटी राहा और पत्नी आलिया भट्ट भी नजर आ रही हैं।

 इस वीडियो में रणबीर बेहद कड़ी ट्रेनिंग से गुजरते दिख रहे हैं । रणबीर यहां कार्टव्हील चलाते, वजन उठाते, जॉगिंग, कोर एक्सरसाइज और तैराकी करते दिख रहे हैं।

 

ट्रेनर ने इस वीडियो के कैप्शन में में बताया है कि वो रणबीर के साथ इस ट्रेनिंग के लिए ग्रामीण इलाके में गए थे।

 

जहां एक तरफ रणबीर एक्सरसाइड कर रहे हैं वहीं फैंस की नजर दूर खेल रही बच्ची पर पड़ी है और लोग कहते दिख रहे हैं कि वो नैनी के साथ कोई और नहीं बल्कि राहा ही है।

हाइक के दौरान रणबीर के साथ आलिया दिख रही हैं।


मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक नितेश तिवारी तीन हिस्सों में 'रामायण' बनाने जा रहे हैं। फिल्म की स्टारकास्ट की बात करें तो इसमें अरुण गोविल राजा दशरथ,लारा दत्ता कैकेयी,शीबा चड्ढा मंथारा, सनी देओल हनुमान, बॉबी देओल कुंभकरण एक्टर यश रावण,रकुल प्रीत सिंह  सुपर्नखा, विजय सेतुपति के विभीषण का किरदार निभाने की खबरे हैं। 

View this post on Instagram

A post shared by Training With Nam (@trainingwithnam)

Content Writer

Smita Sharma