गजब: बार-बार परफेक्ट सेल्फी लेने की कोशिश कर रहा था फैन, रणबीर को आया गुस्सा, दूर फेंका शख्स का फोन

1/28/2023 5:20:23 PM

मुंबई. बॉलीवुड के हैंडसम हंक रणबीर कपूर की सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन फॉलोइंग है। जितना फैंस एक्टर को रील लाइफ में देखना पसंद करते हैं, उससे कहीं ज्यादा रियल लाइफ में उनकी झलक पाने को बेकरार रहते हैं। हालांकि, हाल ही में रणबीर का फैंस के साथ मिस बिहेव का एक ऐसा वीडियो वायरल हुआ, जिसे लेकर वो काफी ट्रोल हो रहे हैं।

दरअसल, हाल ही में मुंबई में स्पॉट हुए रणबीर कपूर के साथ एक फैन सेल्फी लेना चाहता था। फैन बार-बार एक्टर के साथ परफेक्ट सेल्फी लेने की कोशिश कर रहा था, लेकिन एक्टर इससे इरीटेट हो जाते हैं और शख्स का फोन लेकर फेंक देते हैं। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

वीडियो में देखा जा सकता है कि एक्टर मुस्कुराते हुए और फैन के साथ पोज दे रहे हैं, जिसके हाथ में एक मोबाइल फोन है। शख्स कई बार परफेक्ट सेल्फी क्लिक करने की कोशिश करता नजर आता है, लेकिन उसकी सारी कोशिशें नाकाम हो जाती हैं। इससे रणबीर कपूर को गुस्सा आता है और वह उस शख्स का फोन मांगते हैं और उसे दूर फेंक देते हैं।
फैन को एक्टर से गिड़गिड़ाते हुए सुना जा सकता है, लेकिन वह वहां से चला जाता है। इस वीडियो को देखने के बाद यूजर्स काफी हैरान हो रहे हैं और कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News