उदयपुर में फैमिली संग बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं रणबीर कपूर की बहन रिद्धिमा, मां बेटी की ट्विनिंग ने खींचा ध्यान

9/15/2021 12:42:35 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. दिग्गज एक्ट्रेस नीतू कपूर की बेटी रिद्धिमा कपूर साहनी का आज बर्थडे है। 15 सितंबर को रिद्धिमा अपना 41वां  बर्तडे सेलिब्रेट कर रही हैं। इस बार रणबीर कपूर की बहन अपना ये बर्थडे उदयपुर में फैमिली संग सेलिब्रेट कर रही हैं, लेकिन इस मौके पर उनके भाई उनके साथ मौजूद नहीं हैं। वहां रिद्धिमा के बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। 


सामने आई तस्वीरों में देखा जा सकता है कि रिद्धिमा ब्लैक कलर की ड्रेस में स्टनिंग लग रही हैं। वहीं मां नीतू भी बेटी संग ब्लैक ड्रेस पहने पोज दे रही हैं। इस दौरान रिद्धिमा के पति भरत डेनिम शर्ट में परफेक्ट लग रहे हैं और बेटी समारा ब्लू टॉप में क्यूट दिख रही है।


इस तस्वीर को नीतू कपूर ने भी अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है और रिद्धिमा को बर्थडे विश करते हुए लिखा है,'हैप्पी बर्थडे माय लाइफलाइन।' 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bharat Sahni (@brat.man)

इसके अलावा पति भरत साहनी ने भी रिद्धिमा को विश करते हुए एक तस्वीर शेयर की और लिखा, "हैप्पी बर्थडे टू माय राइड, और डाई, पिक्चर परफेक्ट, बर्थडे क्वीन। आशा करता हूं तुम्हें तुम्हारी यह फोटो पसंद आएगी और तुम मुझे वादा करोगी कि आगे से मेरी भी अच्छी फोटो पोस्ट करोगी। " 

 

बता दें, हाल ही में नीतू कपूर अपनी बेटी रिद्धिमा संग कपिल शर्मा के शो में पहुंची थीं। रिद्धिमा ने कपिल के शो में अपना पहला अपीयरेंस दिया था, जहां उन्होंने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर कई खुलासे किए थे। उनका एपिसोड दर्शकों को खूब पसंद आया था।
 

Content Writer

suman prajapati